Friday, May 10, 2024
Advertisement

सात बच्चों के साथ स्कूटी पर धूम मचा रहा था शख्स, VIDEO वायरल होने पर पुलिस ने की कार्रवाई

एक शख्स सात बच्चे को लेकर स्कूटी चला रहा था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने शख्स पर कार्रवाई की है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Malaika Imam Updated on: June 26, 2023 9:58 IST
स्कूटी पर सवार 7 बच्चे - India TV Hindi
स्कूटी पर सवार 7 बच्चे

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स सात बच्चों को लेकर स्कूटी चला रहा है। इनमें से एक बच्चा स्कूटी के पीछे और दो साइड में खड़े हैं। शख्स बच्चों को बैठाकर बड़े आराम से रोड पर स्कूटी चलाते हुए जा रहा है। शख्स बच्चे की जान को जोखिम में डालकर इस कारनामे को अंजाम दे रहा है। वीडियो सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने शख्स पर कार्रवाई की है।

वीडियो ताड़देव थाने का बताया जा रहा 

सात बच्चों को स्कूटी पर बैठाकर उनकी जान खतरे में डालने वाले शख्स के खिलाफ मुंबई पुलिस ने कार्रवाई की है। सवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। पता चला कि वीडियो ताड़देव थाने का है। इसके बाद ताड़देव पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 308 (गैर-इरादतन हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में आगे की जांच जारी है।

ड्राइवर को छोड़कर स्कूटी पर सात बच्चे

वीडियो में देख सकते हैं कि दो बच्चे स्कूटी के फुटबोर्ड पर खड़े हैं। दो बच्चे पीछे की सीट पर बैठे हैं। बाकी तीन में से दो ने स्कूटी के दोनों ओर खुद को किसी तरह फिट किया है। इसके अलावा एक बच्चा सबसे पीछे खड़े होकर स्कूटी पर जा रहा है। इस तरह ड्राइवर को छोड़कर स्कूटी पर सात बच्चे सवार नजर आ रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement