Sunday, April 28, 2024
Advertisement

"दाभोलकर जैसा हश्र होगा", शरद पवार को जान से मारने की धमकी देने वाला अरेस्ट

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिस पर उनकी बेटी और सांसद सुप्रिया सुले ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: June 12, 2023 11:47 IST
शरद पवार- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO शरद पवार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार हो गया है। मामले में पुणे से शख्स की गिरफ्तारी की गई है। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी सागर बर्वे एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच बर्वे को मुंबई लेकर आई। पुलिस अधिकारी ने आगे बाताय कि आरोपी को मुंबई की एक अदालत के सामने पेश किया गया, जहां से उसे मंगलवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। 

सोशल मीडिया पर दी जान से मारने की धमकी

शरद पवार को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिस पर उनकी बेटी और सांसद सुप्रिया सुले (अब एनसीपी की कार्यकारी अध्यक्ष भी) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। एनसीपी ने 9 जून को दावा किया था कि पार्टी अध्यक्ष 82 वर्षीय शरद पवार को सोशल मीडिया पर एक धमकी भरा संदेश मिला, जिसमें लिखा था, "जल्द ही उनका नरेंद्र दाभोलकर जैसा हश्र होगा।" बता दें कि अंधविश्वास के खिलाफ लड़ने वाले नरेंद्र दाभोलकर की 20 अगस्त 2013 को पुणे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

संजय राउत और उनके भाई को धमकी भरे कॉल

कुछ दिन पहले उद्धव ठाकरे गुट के फायरब्रांड नेता संजय राउत और उनके भाई सुनील राउत को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी। सुनील राउत ने पुलिस में दी शिकायत में कहा कि कुछ दिनों से उन्हें और उनके भाई संजय राउत को जान से मारने की धमकी वाले कॉल आ रहे हैं। इस संबंध में पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement