Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Video: मैन होल में ड्रेनेज लाइन की सफाई करने उतरे शख्स की गर्दन पर चढ़ गई कार, CCTV में कैद हुआ भयावह मंजर

मुंबई के कांदिवली के दहानुकर वाड़ी इलाके में ड्रेनेज लाइन साफ करने के दौरान एक युवक हादसे का शिकार हो गया और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Pankaj Yadav Updated on: June 26, 2023 16:58 IST
नाले की सफाई कर रहा युवक हुआ हादसे का शिकार।- India TV Hindi
नाले की सफाई कर रहा युवक हुआ हादसे का शिकार।

मुंबई के कांदिवली दहानुकर वाड़ी इलाके में सड़क के बीचोबीच ड्रेनेज लाइन की सफाई कर रहे एक युवक पर कार चढ़ गई। हादसे के बाद युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने कार चालक और कॉन्ट्रैक्टर पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इस हादसे का वीडियो सड़क पर लगे CCTV में कैद हो गया जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ड्रेनेज लाइन की सफाई कर रहे युवक पर चढ़ गई कार

जानकारी के मुताबिक, ड्रेनेज लाइन की सफाई करने गटर में उतरे शख्स का नाम जगवीर यादव (37) बताया जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जगवीर गटर में उतरकर नाले की सफाई कर रहे हैं। उनके साथ उनके दो साथी भी है जो नाले से निकले गंदगी को बाहर ले जाकर फेंक रहे हैं। नाले में जगवीर की सिर्फ गर्दन ही बाहर दिख रही है जबकि उनकी पूरा बॉडी गटर में है। जगवीर अभी नाले से ऊपर अपनी गर्दन निकाले खड़े ही थे कि अचानक से एक  हुंडई कार आती है और उन्हें ठोकर मार देती है। कार सीधे जगवीर के गर्दन में जा कर लगती है। जगवीर को ठोकर लगते ही वह गटर के अंदर गिर जाते हैं। तभी उनके साथी दौड़े-दौड़े आते हैं और उनको गटर से खींचकर बाहर निकालते हैं। वीडियो में जगवीर अचेत हुए दिख रहे हैं।

मामले में दो लोग गिरफ्तार

हादसे के बाद आनन-फानन में जगवीर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मामले में कार चालक विनोद उधवानी और कॉन्ट्रैक्टर अजय शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कार चालक और कॉन्ट्रैक्टर पर धारा 279, 336, 338 सहित सेक्शन 304 के तहत कार्रवाई की गई है। वहीं कॉन्ट्रैक्टर अजय शुक्ला को ड्रेनेज सफाई के दौरान उचित सुरक्षा व्यवस्था के उपाय न करने के कारण गिरफ्तार किया गया है।  

ये भी पढ़ें:

बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट में लड़की ने लगाया ताला, ब्रेकअप हुआ तो चाभी लेकर भाग गई

भारत में सभी नदियों को स्त्री मानकर पूजते हैं लेकिन इनमें से एक पुरूष अवतार भी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement