Saturday, May 04, 2024
Advertisement

बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट में लड़की ने लगाया ताला, ब्रेकअप हुआ तो चाभी लेकर भाग गई

एक शख्स को अपनी प्रेमिका के प्रति वफादार होना इतना महंगा पड़ा कि वह इसके बारे में कभी सोच भी नहीं सकता था। शख्स अपनी वफा साबित करने के लिए गर्लफ्रेंड के कहने पर अपने प्राइवेट पार्ट में ताला लगवा लिया। जब शख्स का अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ तो वह उस ताले की चाभी लेकर ही भाग गई।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 26, 2023 15:03 IST
शख्स की गर्लफ्रेंड ने प्राइवेट पार्ट में लगाया ताला। - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स की गर्लफ्रेंड ने प्राइवेट पार्ट में लगाया ताला।

प्यार में अपने पार्टनर के प्रति लॉयल होना जरूरी है इसी पर रिश्ता टिका होता है। अपने पार्टनर को यहीं चीज निश्चिंत करने के लिए लोग किसी भी हद से गुजर जाते हैं। वह अपनी वफादारी साबित करने के लिए अपने पार्टनर को हर सबूत देने के लिए तैयार रहते हैं। ऐसा ही कुए एक युवक ने अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए किया था। ताकि उसके रिश्ते में भरोसा बना रहे और उसकी गर्लफ्रेंड को उस पर बिल्कुल भी शक न हो। लेकिन बाद में उसे इस कारनामे का बहुत ही भयंकर नतीजा भुगतना पड़ा।

Related Stories

लड़के के प्राइवेट पार्ट में गर्लफ्रेंड ने लगाया ताला

दरअसल, बार्सिलोना का रहने वाला एक शख्स अपनी प्रेमिका की जिद्द पर अपने प्राइवेट पार्ट में ताला लगवा लिया और उस ताले की इकलौती चाभी अपनी प्रेमिका को सौंप दी। शख्स की गर्लफ्रेंड उस ताले को तभी खोलती थी जब उसका रोमांस करने का मन होता था। फिर जब उनका रोमांस खत्म होता तब वह फिर से उसके प्राइवेट पार्ट में ताला लगा देती थी। शख्स का अपनी प्रेमिका के साथ यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और आज से तीन महीने पहले उसका अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद उसकी गर्लफ्रेंड उस ताले की चाभी लेकर भाग गई। जिसके बाद से शख्स हर रोज उस ताले को खोलने की केशिश करता था लेकन वह इसमें असफल हो जाता था। जब शख्स इतने दिनों में ताला नहीं खोल पाया तब वह परेशान होकर एक टैटू आर्टिस्ट से अपनी समस्या बताया। टैटू आर्टिस्ट से समस्या बताने के बाद ही यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

शख्स ताला खुलवाने पहुंचा टैटू आर्टिस्ट के पास।

Image Source : SOCIAL MEDIA
शख्स ताला खुलवाने पहुंचा टैटू आर्टिस्ट के पास।

हथौड़े से खोला गया ताला

'डेली स्टार' की रिपोर्ट के अनुसार, टैटू आर्टिस्ट ला टुएर्टा पियर्सर (La Tuerta Piercer) ने ताला तो खोल दिया लेकिन उसने इस पूरे मामले का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक-टॉक पर वायरल कर दिया। टैटू आर्टिस्ट ने बताया कि शख्स की गर्लफ्रेंड ने उसके प्राइवेट पार्ट पर ताला मार दिया था और उसकी चाभी लेकर भाग गई थी। बाद में जब वह ताले की चाभी वापस की तब उस ताले में लगे जंग की वजह से उसकी चाभी काम नहीं कर रही थी और ताला चाभी से भी नहीं खुल रहा था। जिसके बाद हमें ताला तोड़ने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जब चाभी से बात नहीं बनी तो टैटू आर्टिस्ट ने बड़े ही सावधानी से हथौड़े से ताले को तोड़ा। 

ताले में जंग लग गया था।

Image Source : SOCIAL MEDIA
ताले में जंग लग गया था।

वायरल Video देखने के बाद लोगों को शख्स पर आई दया

टैटू आर्टिस्ट द्वारा अपलोड किए गए वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने कहा- शख्स को वफादार बनने के लिए मजबूर करने का यह कैसा तरीका है। दूसरे ने लिखा- ये कैसा प्यार है तुमलोगों का? तीसरे ने लिखा- इन दोनों में प्यार नहीं था बस एक शुरू से ही शक था कि कोई उसे धोखा न दे दे, ऐसे में कैसे यह रिश्ता टिकता। जबकि कई यूजर्स ने लड़के की इस मजबूरी और उसकी स्थिति के लिए दुख व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें:

मानसून की पहली बारिश में रोमांटिक हुआ कपल, बीच सड़क पर ही लगे नाचने, Video ने सबका दिल जीत लिया

ऐसा बॉस किसी को न मिले, टारगेट नहीं पूरा किया तो कर्मचारियों को खिलाएं कच्चे करेले

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement