Thursday, May 02, 2024
Advertisement

ससुर से चल रहा था महिला का चक्कर, घर में लगे कैमरे से खुली पोल

एक शख्स का पत्नी उसके ही पिता को अपना दिल दे बैठी। जब शख्स को यह बात पता चली तो उसके सामने से एक और राज से भी पर्दा उठा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 01, 2023 15:51 IST
महिला अपने ससुर के साथ ही कर रही थी रोमांस।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला अपने ससुर के साथ ही कर रही थी रोमांस।

एक सभ्य परिवार वहीं कहलाता है जहां मर्यादा और लाज-लिहाज है। जिस परिवार में यह नहीं बचा उनका तबाह होना निश्चित है। कई बार ऐसा होता है कि लोग घर-परिवार की मर्यादा को लांघकर कुछ ऐसा कर बैठते हैं। जिससे कई जिंदगियां बर्बाद हो जाती हैं। ये गलतियां किसी से भी हो सकती हैं। चाहे वह घर का बुजुर्ग हो या घर का कोई लड़का-लड़की। ऐसा ही मामला ब्रिटेन से सामने आया है। जहां एक ससुर और बहु ने अपने बीच के रिश्ते को तार-तार कर दिया। दोनों ने मर्यादाओं को लांघकर कुछ ऐसा काम कर दिया कि एक बेटे की पूरी जिंदगी ही बर्बाद हो गई।

ससुर को बहु से हो गया प्यार

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, डेकलन फुलर की 22 वर्षीय पत्नी स्टेफनी उसके ही पिता के साथ घर में छुप-छुप कर रोमांस कर रही थी। जब पति को यह बात पता चली तो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ससुर-बहु को एक दूसरे से प्यार हो गया था। 44 वर्षीय डेकलन की अपनी बीवी के साथ एक 2 साल की बच्ची भी थी। जिसकी देखरेख के लिए उसने घर में कैमरा लगवा रखा था। इसी कैमरे की वजह से उसे अपनी बीवी की बेवफाई के बारे में पता चला।  

अपने ही ससुर के बच्चों की मां बनने जा रही महिला

डेकलन के पिता डेरन उसके ही घर पर रह रहे थे क्योंकि उस वक्त उनकी नौकरी उनके हाथ से चली गई थी। ऐसे में डेरन पूरे दिन घर पर ही रहते थे। एक दिन डेकलन की नजर अपने घर में लगे हुए कैमरे में गई। उसने देखा कि उसकी पत्नी बार-बार उसके पिता के कमरे में जा रही है। उसका शख तब और बढ़ गया जब वह उस कमरे में रात भर रूकी और सुबह में बाहर निकली। जब डेकलन ने इस बारे में अपनी पत्नी से पूछा तो उसे सच्चाई पता लगी। लेकिन डेकलन को बड़ा धक्का तब लगा जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी उसके पिता के बच्चे की मां बनने वाली है। उसकी पत्नी को twins होने वाले हैं। 

पत्नी ने कहा- मैंने उन्हें कोई धोखा नहीं दिया

डेकलन इस बात से पूरी तरह से टूट चुका है। उसे समझ में नहीं आ रहा है कि अब वह अपनी दो साल की बेटी को कैसे समझाएगा कि उसके घर में आने वाले दो मेहमान उसके दादा जी की संतान है। वह अपने दादा की पोती भी होगी और उनकी सौतेली बेटी भी। डेकलन अब अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं। उनका कहना है कि वह अब अपनी पत्नी के बिना जीना सिख रहे हैं। वहीं, स्टेफनी का कहना है कि उन्होंने डेकलन को कभी धोखा नहीं दिया। जब वह उसे छोड़कर गए तब स्टेफनी उनके पिता के नजदीक होने लगी थी।

ये भी पढ़ें:

'दीदी' को सांप भी लग रहा था क्यूट, चली थीं Kiss करने, फिर जो हुआ...Video देख अटक गई लोगों की सांसे

Optical Illusion: लैपटॉप लिए लड़कों के बीच में एक अकेली लड़की कर रही काम, 20 सेकंड में खोजकर दिखाएं

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement