Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

मानसून की पहली बारिश में रोमांटिक हुआ कपल, बीच सड़क पर ही लगे नाचने, Video ने सबका दिल जीत लिया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल बारिश में बीच सड़क पर डांस करते हुए नजर आ रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 26, 2023 12:51 IST
बारिश में डांस करते हुए कपल।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बारिश में डांस करते हुए कपल।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जो इस मानसून को और भी रोमांटिक बना रहा है। यह वीडियो मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के भंवर कुंआ से सामने आया है। वीडियो में एक कपल बारिश में डांस करते हुए नजर आ रहा है। कपल के बीच प्यार को देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं और वह हमेशा ऐसे ही अपने रिश्ते में खुश रहें यहीं दुआ कर रहे हैं। लोग इस वीडियो को अपने चाहने वालों को शेयर कर रहे हैं। 

बरसते बादल में कपल ने बीच सड़क पर किया रोमांटिक डांस

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपल BRTS पर बरसते पानी में डांस कर रहा है। दोनों लोग बाहों में बाहें डालकर खुशी-खुशी नाच रहे हैं और बैकग्राउंड में "जरा हट के जरा बच के" मूवी का "तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए" गाना बज रहा है। वहीं, सड़क पर सैकड़ों गाडियां आ-जा रहे हैं लेकिन कपल का ध्यान इस तरफ नहीं है। लोगों की बगैर परवाह किए कपल अपनी धुन में डांस कर रहा है इस बीच सड़क से गुजर रहे लोग कपल को घूर-घूर कर भी देख रहे हैं लेकिन कपल को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। वह अपने प्यार में इस कदर मग्न हैं कि उन्हें दुनिया के लोगों से कोई मतलब नहीं है।

Video देख लोगों का तन के साथ मन भी झूम उठा

इस वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने कहा कि बारिश के मौसम को एन्जॉय करने का इससे बेहतर कोई और तरीका नहीं हो सकता। दूसरे यूजर ने लिखा- जब प्यार किया तो डरना क्या, इस कपल को डांस करते हुए देख मन में सबसे पहला ख्याल यहीं आ रहा है। जबकि कई लोगों को इस कपल का ऐसे प्यार का इजहार करना बिल्कुल भी ठीक नहीं लगा और कपल के प्यार को दिखावा करार दिया और कहा कि यहीं लोग हैं जिनका प्यार कुछ महीनों भी नहीं टिकता।

ये भी पढ़ें:

ऐसा बॉस किसी को न मिले, टारगेट नहीं पूरा किया तो कर्मचारियों को खिलाएं कच्चे करेले

तस्वीर में सबसे पहले आपको क्या दिखा? आपका जवाब बताएगा आपके अंदर लीडरशिप वाली क्वालिटी है या नहीं

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement