Saturday, May 11, 2024
Advertisement

सिंगल रहें, सेफ रहें; दिल्ली मेट्रो में झगड़ने लगे कपल, लड़की ने बॉयफ्रेंड पर की लात घूसों की बरसात

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल दिल्ली मेट्रो के अंदर लड़ाई करते हुए नजर आ रहा है। कपल की लड़ाई टी शर्ट को लेकर हुई है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 14, 2023 19:22 IST
बॉयफ्रेंड को थप्पड़ मारती हुई लड़की।- India TV Hindi
बॉयफ्रेंड को थप्पड़ मारती हुई लड़की।

यूं तो कपल के बीच नोंक-झोक तो होते रहती है। लेकिन हाल में ही दिल्ली मेट्रो से एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक कपल आपस में झगड़ा करते हुए नजर आ रहा है। कपल के इस झगड़े को देख मेट्रो में सवार यात्री हैरान रह गए। इस झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे 49 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल मशहूर कपड़ों के ब्रांड ZARA से खरीदी गई ड्रेस की कीमत को लेकर लड़ रहा है।

ZARA से खरीदे कपड़े तो लड़के ने 150 रुपए वाली टीशर्ट बताकर उड़ाया मजाक

वीडियो में शॉपिंग से लौटी लड़की अपने बॉयफ्रेंड को अपनी ड्रेस दिखाकर उस लड़के से उसकी कीमत पूछती है। ड्रेस को देखने के बाद लड़का उसकी कीमत मात्र 150 रुपए बताता है जबकि लड़की उसे कहती है कि ये ZARA से ली हुई 1000 की ड्रेस है। लड़के की इस टिप्पणी के तुरंत बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो जाता है। इसके बाद लड़की अपने बॉयफ्रेंड पर थप्पड़ों की बरसात कर देती है। लड़के को मुक्के से मारती है। वीडियो के अंत में, लड़की अपने बॉयफ्रेंड से कहती है कि उसके साथ कोई भी लड़की नहीं रहना चाहेगी जैसी उसकी आदत है। फिर लड़का गुस्से में उससे कहता है कि तुम बाहर निकलो फिर मैं तुम्हें देखता हूं।

Video देख लोगों ने ब्रेकअप करने की दी सलाह

इस वीडियो को कार्तिक नाम के शख्स ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- Delhi metro entertainment. इस वीडियो को कई लोगों ने सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को लाखो लोगों ने देखा और हजारो लोगों ने लाइक किया है। कुछ लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ऐसी गर्लफ्रेंड किसी को न मिले। वहीं, कई लोगों ने लिखा- ये तो लड़कियों का रोज का नाटक है। जबकि, कुछ लोगों ने तो कपल को ब्रेकअप कर लेने की सलाह दी।

ये भी पढ़ें:

क्योंकि हर एक दोस्त जरूरी होता है...1954 बैच के 10वीं के छात्रों का Reunion, 69 साल बाद मिले स्कूल के दोस्त

खतम... टाटा... बाय-बाय! शख्स ने बॉस को ऐसा रेजिग्नेशन लेटर थमाया कि जीवन भर याद रहेगा ये इस्तीफा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement