Friday, April 19, 2024
Advertisement

हद है! दिल्ली मेट्रो के दरवाजे को बंद होने से बार-बार रोक रहे थे युवक, VIDEO देख DMRC ने किया रिएक्ट

वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली मेट्रो में चढ़े कुछ लड़के मौज-मस्ती के मूड में हैं और वे मेट्रो का दरवाजा बंद होने से रोक रहे हैं। मेट्रो का दरवाजा बंद होने से पहले दो युवक अपने पैर डालकर गेट को बंद होने से रोक दे रहे हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 09, 2023 12:19 IST
दिल्ली मेट्रो का मामला - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली मेट्रो का मामला

दिल्ली मेट्रो से लगातार अजीबोगरीब मामले सामने आ रहे हैं। इन दिनों एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दो लड़के जानबूझकर अपने पैरों से मेट्रो का दरवाजा बंद होने से रोक रहे हैं। इन लड़कों के साथ मेट्रो में और भी युवक हैं, उनमें से एक ने घटना का वीडियो बनाया है।

मौज-मस्ती के मूड में थे लड़के 

इन लड़कों के ग्रुप में से एक ऐसा करने से मना करते हुए सुनाई दे रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) सहित अन्य लोगों ने इन युवकों की इस हरकत पर रिएक्ट किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली मेट्रो में चढ़े कुछ लड़के मौज-मस्ती के मूड में हैं और वे मेट्रो का दरवाजा बंद होने से रोक रहे हैं। मेट्रो का दरवाजा बंद होने से पहले दो युवक अपने पैर डालकर गेट को बंद होने से रोक दे रहे हैं। ऐसा करते हुए वे और वहां मौजूद उनके ग्रुप के लड़के खूब हंस रहे हैं।

वीडियो पर DMRC ने क्या कहा?

वीडियो पर डीएमआरसी ने प्रतिक्रिया दी है। DMRC ने एक ट्वीट में कहा, "मेट्रो के दरवाजे में बाधा डालना एक दंडनीय अपराध है। अगर आप किसी यात्री को ऐसा व्यवहार करते देखते हैं तो कृपया DMRC हेल्पलाइन 155370 पर संपर्क करें। 

"ऐसे लोगों की वजह से मेट्रो लेट होती है"

अमन नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है। उसने वीडियो को शेयर करने के साथ इसे DMRC को टैग करते हुए लिखा है, "ऐसे लोगों की वजह से मेट्रो लेट होती है।" जानकारी के मुताबिक, दिल्ली मेट्रो की यह ट्रेन करोल बाग स्टेशन पर खड़ी थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement