Monday, May 13, 2024
Advertisement

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन Delhi Metro में लड़की ने किया अश्लील डांस, Video देख लोग बोले- कुछ तो शर्म करो

दिल्ली मेट्रो की एक और वीडियो फिर से वायरल हो रही है। जिसमें एक लड़की ट्रांसपेरेंट कपड़ों में डांस करते हुए नजर आ रही है। लड़की के डांस वीडियो को देख आस-पास के लोग एकदम से चौंक गए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 08, 2023 17:38 IST
मेट्रो में डांस करती हुई लड़की।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मेट्रो में डांस करती हुई लड़की।

दिल्ली मेट्रो में तो अश्लीलता रूकने का नाम ही नहीं ले रही है। हर दूसरे दिन मेट्रो में कोई न कोई अश्लील हरकतें, डांस करते या फिर मारपीट-गाली गलौज करते हुए मिल जाता है। रील्स बनाकर व्यूज और फॉलोअर्स बढ़ाने के चक्कर में लड़कियां इस कदर पागल हो रही हैं कि उन्हें समाज में लाज-लिहाज की कोई फिक्र ही नहीं रह गई है। DMRC के तमाम चेतावनियों के बावजूद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। मेट्रो में बिकनी में यात्रा करने से लेकर नहाना-धोना, नाचना-गाना, किस करना और मास्टरबेट करने के बाद एक और अश्लील डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। 

Delhi Metro में लड़की ने किया डांस

वीडियो में एक लड़की भरी मेट्रो कोच में डांस करते हुए नजर आ रही है। लड़की बप्पी लहरी के 'अस्सलाम-ए-इश्कुम' गाने पर डांस कर रही है। लड़की ने एक ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहना है। साथ में वह काफी इग्जॉटिक डांस मूव्स कर रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की का डांस देख मेट्रो में सवार सभी यात्रियों की निगाहें बस उसी लड़की पर टिकी हुई हैं। लड़की के पीछे खड़ा शख्स तो उसे देखकर एकदम शॉक्ड ही रह गया। शख्स को समझ में ही नहीं आया कि आखिर यहां हो क्या रहा है।

वीडियो देख लोग बोले- क्या हो गया है आजकल की लड़कियों को

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर परी शर्मा नाम की यूजर ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। फिलहाल ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग लड़की को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि आज की युवा पीढ़ी इन सब चीजों को छोड़कर कुछ भी नहीं कर रही है। सोशल मीडिया पर व्यूज पाने के चक्कर में ये लड़कियां और कितना गिरेंगी। आखिर में इतनी घटिया हरकत करने की क्या जरूरत है। वहीं, कुछ लोग लड़की को पब्लिक प्लेस में ऐसा न करने की नसीहत दी जबकि कई लोगों ने डांस कर रही लड़की को बुरा-भला कहा।

ये भी पढ़ें:

Chat GPT से बच्चे ने किया अपना होमवर्क, एक गलती से पकड़ा गया, लोग बोले- नकल के लिए भी अकल चाहिए

बंदे ने लोगों को इम्प्रेस करने के लिए मगरमच्छ के मुंह में डाला अपना पैर, फिर जो हुआ...

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement