Monday, April 29, 2024
Advertisement

बंदे ने लोगों को इम्प्रेस करने के लिए मगरमच्छ के मुंह में डाला अपना पैर, फिर जो हुआ...

कई लोग मगरमच्छ के साथ खतरनाक कारनामों को अंजाम देने से बाज नहीं आते औऱ अपने आप को खतरे में डाल लेते है। एक शख्स का कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 08, 2023 16:04 IST
मगरमच्छ के साथ करतब दिखा रहा था शख्स।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मगरमच्छ के साथ करतब दिखा रहा था शख्स।

पानी का सबसे खतरनाक जीव मगरमच्छ को माना जाता है। इसके सामने बड़े-बड़े जानवर घुटने टेक देते हैं। इनकी पकड़ भी कुछ ऐसी होती है कि एक बार इसने दबोच लिया तो अब समझिए कि उसके मुंह से बाहर आने का कोई चांस नहीं है। शिकार को वह पानी में ही टुकड़े कर उसे ठिकाने लगा देता है। इतना होने के बावजूद भी कुछ लोग इस खूंखार जीव से नहीं डरते। ऐसी ही एक घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स करतब दिखाने के चक्कर में मगरमच्छ के मुंह में अपना पैर डाल देता है और इसके बाद जो होता है उसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

बंदे का पैर चबा गया मगरमच्छ

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदा मगरमच्छ को पकड़कर उसके साथ खेल रहा है। आस-पास जुटे लोगों को इम्प्रेस करने के लिए बंदा मगरमच्छ के साथ करतब भी दिखाने लगता है। बंदा अपना एक पैर मगरमच्छ के मुंह के सामने ले जाता है और अचानक ही मगरमच्छ अपने मुंह से बंदे का पैर दबोच लेता है। पैर मुंह में जाते ही मगमच्छ पानी में गुलाटी मारने लगता है। यह नजारा देख लोगों में भगदड़ मच जाती है और वह शख्स को बचाने के लिए दौड़ पड़ते हैं। कई लोग मिलकर शख्स के पैर को मगरमच्छ के जबड़े से छुड़ाने में लगे रहते हैं फिर भी मगरमच्छ उस शख्स का पैर नहीं छोड़ता। 

देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

इस खतरनाक वीडियो को अमेरिकन रैपर और एक्टर Snoop Dogg ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 15 मिलियन लोगों ने देखा और 5 लाख लोगों ने लाइक किया है। कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए पूछा कि क्या शख्स अभी भी जिंदा है? कई लोगों ने कहा कि लोग इतना खतरनाक स्टंट क्यो ही करते हैं। जबकि कुछ लोगों का कहना था कि ऐसे कारनामे का अंजाम कुछ ऐसा ही होता है।

ये भी पढ़ें:

चलती स्कूटी पर लड़कों ने किया Lip-lock, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

शिकार को लेकर खटाखट पेड़ पर चढ़ गया तेंदुआ, Video देख लोगों ने कहा- जितना दिमाग उससे कहीं ज्यादा ताकत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement