Saturday, April 27, 2024
Advertisement

चलती स्कूटी पर लड़कों ने किया Lip-lock, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक वीडियो सामने आया है। जहां दो लड़के सरेराह चलती स्कूटी पर एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 07, 2023 20:23 IST
स्कूटी पर किस करते हुए दिखे दो लड़के।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER स्कूटी पर किस करते हुए दिखे दो लड़के।

सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देख लोगों का माथा ही घूम गया। वीडियो देखने के बाद लोगों का गुस्सा कमेंट सेक्शन में देखने को मिला। दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़के एक चलती स्कूटी पर आपस में Kiss कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, घटना उत्तर प्रदेश के रामपुर की है। वीडियो के वायरल होने के बाद रामपुर पुलिस ने लड़कों पर कार्रवाई की।

स्कूटी पर लड़कों ने किया किस

वायरल वीडियो में तीन लड़के एक स्कूटी पर सवार हैं और स्कूटी से कहीं जा रहे हैं। तभी पीछे बैठे दो लड़के एक दूसरे को सरेआम किस करने लगते हैं। लड़कों को आस-पास के लोगों से कोई मतलब ही नहीं रहा। वहां से गुजर रहे लोग इस वाकये को देख रहे होते हैं। तभी पीछे से आ रहे एक कार चालक ने इस वीडियो को रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने कार्रवाई करने को कहा

इस वीडियो पर रामपुर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए एक ट्वीट किया और कहा- इस घटना को देखते हुए जरूरी कार्रवाई के लिए संबंधित को निर्देश जारी किया गया है। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर कमेंट कर लड़कों को बुरा भला कह रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

हैवानियत की सारी हदें पार, पत्नी के बाल पकड़कर डंडे बरसाता रहा पति, Video रिकॉर्ड कर किया वायरल

हाथी से पंगा लेना पड़ गया भारी, गजराज ने ऐसा पटका कि रहम की भीख मांगने लगा गैंडा, देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement