Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

इस हसीना को चाहिए तोंद वाला बॉयफ्रेंड, मोटे लोग खुश होने से पहले जान लें लड़की की ये शर्तें

काजाकिस्तान की एक खूबसूरत लड़की को अपने जीवनसाथी की तलाश है। आप यह जानकर दंग रह जाएंगे कि इस खूबसूरत हसीना को कोई हैंडसम हंक या डैशिंग लुक वाला मर्द नहीं बल्कि एक मोटा तोंद वाला इंसान चाहिए लेकिन इसके साथ उसकी कुछ शर्तें हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 12, 2023 17:24 IST
मदीना ममादालिएवा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मदीना ममादालिएवा

हर लड़की का यह सपना होता है कि उसका सपनों का राजकुमार स्मार्ट, गुड लुकिंग और अमेजिंग पर्सनालिटी वाला हो। जो लड़कियां बला की खूबसूरत हैं उनके लिए तो ये सारी डिमांड जायज भी है। इस दुनिया में एक से एक फितूर भरी पड़ीं हैं। सभी की कुछ ऐसी ही चाहत होगी। लेकिन काजाकिस्तान की इस खूबसूरत हसीना को देख लीजिए। इनका नाम मदीना ममादालिएवा है। इनकी खूबसूरती को देखकर दुनिया का कोई भी हैंडसम हंक इन पर फिदा हो जाए लेकिन इनकी दिलचस्पी डैशिंग लुक वाले मर्दों में नहीं बल्कि तोंद वाले मर्दों में है। आज के डेटिंग वाले जमाने में इन्हें खुद के लिए लाइफ पार्टनर की तलाश है। इस हसीना को अपनी लाइफ पार्टनर के लिए एक हट्टा-कट्टा और मोटा इंसान ही चाहिए लेकिन इस लड़की की कुछ शर्तें हैं। जो भी इन शर्तों को पूरा कर देगा वह इसका बॉयफ्रेंड बन सकता है।

ये हैं इस खूबसूरत लड़की की शर्तें

मदीना ममादालिएवा का साफ तौर पर कहना है कि उन्हें मर्द की बॉडी से ज्यादा उसके बैंक बैलेंस में ज्यादा दिलचस्पी है। मदीना का शर्त है कि उसका बॉयफ्रेंड कम से कम महीने का 40 लाख रुपए कमाता हो ताकी वह अपनी जिंदगी को खुशी-खुशी उसके साथ बिता सके। उसके पार्टनर की कमाई पूरी तरह लीगल होनी चाहिए यानी वह कोई गैरकानूनी काम कर के पैसा न कमाता हो। इसके साथ जो सबसे बड़ी शर्त है वह ये है कि उनका बॉयफ्रेंड किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर न हो। जबकि हैरानी की बात ये है कि खुद मदीना के इंस्टाग्राम पर 20 लाख फॉलोअर्स हैं। मदीना का कहना है कि उनके अलावा उनके बॉयफ्रेंड की जानकारी किसी को न हो जब तक वह न चाहें। इसके अलावा वह अपने बॉयफ्रेंड में एक और खूबी चाहती हैं वह ये कि उस शख्स का व्यवहार अच्छा होना चाहिए और उसके पास उसका अपना नजरिया होना चाहिए साथ ही वह लॉयल भी होना चाहिए।

मदीना ममादालिएवा

Image Source : INSTAGRAM
मदीना ममादालिएवा

मदीना ममादालिएवा एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और इंस्टाग्राम पर उन्हें 20 लाख लोग फॉलो करते हैं। लाखों सिंगल्स उनके इस कदर दिवाने हैं कि उन्हें हर रोज कई शादी के प्रस्ताव मिलते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर मदीना हर रोज अपनी नीजी जिंदगी से जुड़ी फोटो और वीडियो शेयर करते रहती हैं।

ये भी पढ़ें:

ट्रेन साफ करते वक्त लगा करंट, खड़े-खड़े जलकर राख हो गया शख्स, देखें दिल दहला देने वाला यह Video

लड़की ने दुल्हन की लिबास में स्कूटी चलाकर निभाई रील्स की रस्म, शगुन में दिल्ली पुलिस ने थमा दिया 6000 का चलान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement