Sunday, May 12, 2024
Advertisement

खिड़की और रूफ पर बैठे दिखे लड़के-लड़कियां, कार स्टंट के 2 वीडियो वायरल, पुलिस ने काटा साढ़े 23 हजार का चालान

नोएडा में कार से स्टंट करते हुए दो वीडियो वायरल हो रहे हैं। पहला वीडियो आठ सेकेंड का है। इस वीडियो में राजस्थान नंबर की गाड़ी नोएडा की सड़कों पर स्टंट करते हुए दिख रही है। चलती कार में तीन युवक और एक युवती रूफ और खिड़की से आधे बाहर लटके हुए है। आस पास से भी वाहन निकल रहे है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 12, 2023 13:40 IST
कार से लटकता हुआ युवक।- India TV Hindi
कार से लटकता हुआ युवक।

नोएडा में कार से स्टंट करने के कई वीडियो सामने आए हैं, पुलिस चलाना से लेकर गाड़ी सीज करने तक करवाई की है, लेकिन बावजूद इसके लोग अपनी जान और दूसरे की जान जोखिम में डालने से नहीं चूकते हैं। नोएडा से दो कार स्टंट के वीडियो वायरल हो रहे हैं। पहला वीडियो आठ सेकेंड का है। इस वीडियो में राजस्थान नंबर की गाड़ी नोएडा की सड़कों पर स्टंट करते हुए दिखाई दे रही है। स्पीड में चलती कार में तीन युवक और एक युवती रूफ और खिड़की से आधे बाहर लटके हुए हैं। आस पास से भी वाहन निकल रहे हैं। ये स्टंट कभी भी बड़े हादसे को दावत दे सकता है।

पुलिस ने काटा 23 हजार 500 का चालान

ट्रैफिक पुलिस ने नंबर के आधार पर कार मालिक का 23 हजार 500 रुपए का चालान किया है, साथ ही कड़ी करवाई करने के लिए गाड़ी की भी तलाश की जा रही है। वहीं दूसरा वीडियो 15 सेकंड का है। इसमें दिल्ली नंबर की गाड़ी की छत पर दो युवक और एक युवती बैठे है। गाड़ी की रफ्तार ठीक ठाक है। ये वीडियो थाना सेक्टर-113 के आसपास का बताया गया। ट्रैफिक पुलिस गाड़ी नंबर के आधार पर जांच कर कर रही है।

कार की रूफ पर बैठे लड़के-लड़कियां।

Image Source : INDIATV
कार की रूफ पर बैठे लड़के-लड़कियां।

ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से की ये अपील

दरअसल कारों में ओपेन रूफ की सुविधा होती है। लेकिन युवा इसका गलत प्रयोग कर रहे हैं। वे चलती कार में कार की छत और खिड़की से आधो बाहर लटककर स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी कई बार इस तरह के स्टंट के वीडियो सामने आए हैं। नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने लोगों ने अपील की कि सड़क नियमों पालन करे और इस तरह के स्टंट न करें।

ये भी पढ़ें:

एक ट्रेन को बनाने में रेलवे कितना खर्च करती है? जानिए बोगी से लेकर इंजन तक का दाम

हद है बेशर्मी की; बाप ने बेटी के सामने हाथ जोड़े, नाक तक रगड़ी, फिर भी आशिक संग चली गई लड़की

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement