Sunday, May 12, 2024
Advertisement

ट्रेन साफ करते वक्त लगा करंट, खड़े-खड़े जलकर राख हो गया शख्स, देखें दिल दहला देने वाला यह Video

प्लेटफॉर्म पर खड़ा एक युवक ट्रेन की सफाई कर रहा था। अचानक ऊपर से गुजरने वाले तार से युवक के हाथ में मौजूद रॉड टकरा जाता है जिसके बाद युवक को करंट लग जाता है और वह वहीं झुलस कर मर जाता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 12, 2023 14:57 IST
CCTV में कैद हुआ दिल दहला देने वाला मंजर।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER CCTV में कैद हुआ दिल दहला देने वाला मंजर।

मौत कब आपके सामने आ जाए यह किसी को नहीं पता। बस अचानक से आती है और अपने साथ इंसान को ले जाती है। सोशल मीडिया पर भी आपने ऐसी कई वीडियो देखी होंगी जिसमें इंसान सही सलामत रहता है लेकिन वह तुरंत ही एक झटके में मौत की गाल में समा जाता है। ये वीडियो भी ऐसा ही है जिसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस 7 सेकंड के वीडियो में जो भी आप देखेंगे इससे पहले शायद ही आपने कभी देखा होगा।

करंट लगने से झुलसा युवक

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स प्लेटफॉर्म पर खड़ी एक ट्रेन की सफाई कर रहा है। उसके हाथ में लोहे की रॉड है जिसपर साफ करने का एक कपड़ा लगा हुआ है और वह ट्रेन के शीशों को साफ कर रहा है। शख्स सफाई करते वक्त यह भूल जाता है कि ट्रेन के ऊपर गुजरे तार में हाईवोल्टेज करंट है। वह सफाई के दौरान अपना रॉड जैसे ही ऊपर करता है वैसे ही शख्स के रॉर्ड में अचानक से करंट दौड़ जाता है। हाईवोल्टेज करंट होने की वजह से शख्स एक झटके में जलकर खाक हो जाता है और वहीं पर खड़े-खड़े गिर जाता है। इस घटना का पूरा वीडियो पास में ही लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो जाता है। फिलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

11 मिलियन लोगों ने इस वीडियो को देखा

इस वीडियो को ट्विटर पर @cctvidiots नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 11 मिलियन लोगों ने देखा और 33 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। कई यूजर्स ने शख्स की मौत पर दुख जताया तो कई लोगों ने ऐसी परिस्थितियों के लिए सही उपकरण के इस्तेमाल की सलाह और सावधानी बरतने के लिए कहा।

ये भी पढ़ें:

Video: चोर बाजार घूमने आए विदेशी Youtuber पर शख्स ने किया हमला, जैसे-तैसे जान बचाकर निकला

Optical Illusion: तस्वीर में 5 अंतर खोजकर दिखाइए, खोज दिए तो कहलाएंगे नजरों के खिलाड़ी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement