Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Video: चोर बाजार घूमने आए विदेशी Youtuber पर शख्स ने किया हमला, जैसे-तैसे जान बचाकर निकला

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक विदेशी Youtuber पर एक शख्स ने हमला कर दिया। वायरल वीडियो में शख्स व्लॉगर को परेशान करते हुए दिख रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 12, 2023 13:17 IST
बेंगलुरु के चोर बाजार में Youtuber के साथ बदसलूकी करता हुआ शख्स।- India TV Hindi
Image Source : ANI बेंगलुरु के चोर बाजार में Youtuber के साथ बदसलूकी करता हुआ शख्स।

भारत में हर साल लगभग लाखों विदेशी पर्यटक घूमने के लिए आते हैं। कई लोग उन्हें अपना मेहमान मानकर उनकी मदद करते हैं तो कई लोग उन्हें लूटने और उनके साथ बदसलूकी भी करते हैं। एक ऐसा ही मामला बेंगलुरु के चोर बाजार (जिसे संडे मार्केट भी कहते हैं) से सामने आया है। जहां शॉपिंग और ब्लॉग रिकॉर्ड करने आए एक डच Youtuber के साथ स्थानीय दुकानदार ने बदसलूकी और मारपीट की। जानकारी के मुताबिक, डच Youtuber का नाम पेड्रो मोटा है जो बेगलुरु के चोर बाजार में घूमने और अपने Youtube चैनल के लिए ब्लॉग बनाने आया था। इस पूरे घटना का वीडियो Youtuber ने अपने यूट्यूब चैनल Madly Rover पर भी शेयर किया है। 

Youtuber के साथ बीच बाजार में शख्स ने किया बदसलूकी

वायरल वीडियो  में आप देख सकते हैं कि Youtuber संडे के दिन बेंगलुरु के चिकपेट मार्केट में घूमने और शॉपिंग करने के लिए जाता है। जहां वह दुकानों पर खड़ होकर मोलभाव करते हुए दिखता है। इसके बाद वह बाजार की गलियों में घूमता है और चोर मार्केट को अपने कैमरे में कैद कर रहा होता है। तभी अचानक से Youtuber एक शख्स से टकरा जाता है। Youtuber उस शख्स को हैलो सर बोलता है लोकिन शख्स गुस्से में उसका हाथ पकड़ लेता है और "ये क्या है, ये क्या है" बोलने लगता है। शख्स Youtuber को इशारे में यह भी पूछ रहा है कि क्या तुम नशे में हो? और उसके साथ बदसलूकी करता है। यहां तक की वह Youtuber पर हमला करने ही वाला होता है। तभी Youtuber अपना हाथ छुड़ाकर वहां से बचते हुए निकल जाता है।  

शख्स पर मामला दर्ज

इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद लोग Youtuber के साथ बदसलूकी करने वाले शख्स पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। शख्स का नाम नवाब हयात शरीफ बताया जा रहा है जिसके खिलाफ विदेशी पेड्रो मोटा के साथ दुर्व्यवहार के संबंध में शिकायत दर्ज की गई है। कर्नाटक पुलिस ने अधिनियम की धारा 92 के तहत मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें:

एक ट्रेन को बनाने में रेलवे कितना खर्च करती है? जानिए बोगी से लेकर इंजन तक का दाम

हद है बेशर्मी की; बाप ने बेटी के सामने हाथ जोड़े, नाक तक रगड़ी, फिर भी आशिक संग चली गई लड़की

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement