Monday, April 29, 2024
Advertisement

लड़की ने दुल्हन की लिबास में स्कूटी चलाकर निभाई रील्स की रस्म, शगुन में दिल्ली पुलिस ने थमा दिया 6000 का चलान

शादियों में आजकल एक नया ट्रेंड चल गया है। दुन्हन के वीडियो शूट का। इस दौरान सभी रस्मों के साथ इसे भी बहुत ही शिद्दत से निभाया जा रहा है। हाल में ही एक लड़की ने कुछ ऐसी ही रस्म अदा की लेकिन दिल्ली पुलिस ने उसे 6000 रुपए का चलान पकड़ा दिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 12, 2023 16:11 IST
Delhi Police- India TV Hindi
Image Source : TWITTER दुल्हन की लिबास में स्कूटी चलाती हुई लड़की की तस्वीर।

आजकल के युवा सब काम-धाम छोड़कर रील्स के लत में ऐसे फंसे हुए हैं कि इन्हें इसके अलावा न कुछ दिखाई दे रहा है और ना ही कुछ समझ में आ रहा है। वायरल होने की भूख इन्हें कहीं का नहीं छोड़ेगी। ये बातें इसलिए कही जा रही हैं क्योंकि आजकल लोग थोड़े से व्यूज और लाइक्स के लिए अपनी जिंदगी को खतरे में डालने से बाज नहीं आते है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की लहंगे और गहनों से सजी दुल्हन के लिबास में स्कूटी चलाते हुए नजर आ रही है। वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने लड़की के स्कूटी का नंबर ट्रेस किया। जिसके बाद पुलिस ने लड़की के नाम से 6000 रुपए का चलान काट दिया और वीडियो के जवाब में एक और ट्वीट करते हुए लोगों को एक बड़ी सीख भी दी है।

दुल्हन बनकर स्कूटी चलाते हुए दिखी लड़की

जानकारी के मुताबिक, वायरल हो रहा यह वीडियो दिल्ली के किर्ती नगर का बताया जा रहा है। वीडियो में एक लड़की लहंगे और गहनों से सजी हुई स्कूटी ड्राइव करती हुई दिख रही है। साथ में वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म 'हनीमून ट्रेवल्स प्रा. लिमिटेड' का गाना 'सजना जी वारी वारी' बज रहा है। लड़की बहुत ही स्टाइल में अपना वीडियो शूट करवा रही है साथ में उसके पास में ही चल रही दूसरी गाड़ी पर बैठा युवक वीडियो को रिकॉर्ड कर रहा है। 

पुलिस ने काटा 6000 का चलान

जब लड़की का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो दिल्ली पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया और लड़की के स्कूटी का नंबर ट्रेस करवाया गया। नंबर ट्रेस करने के बाद पुलिस ने गाड़ी के मालिक का नाम और पता निकाला। फिर क्या! पुलिस पहुंच गई लड़की के घर। वहां जाने के बाद पुलिस ने जांच की तो पता चला कि वीडियो में ड्राइव कर रही लड़की के पास तो ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं है। इसके बाद पुलिस ने लड़की पर कार्रवाई करते हुए हेलमेट न लगाने और बिना ड्राइविंग लाइसेंस के गाड़ी चलाने के लिए 6000 रुपए का चलान काट दिया। साथ में पुलिस ने एक और वीडियो ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बेवकूफियां गाने पर सड़क सुरक्षा नियम न तोड़ने की हिदायत दी। 

ये भी पढ़ें:

Video: चोर बाजार घूमने आए विदेशी Youtuber पर शख्स ने किया हमला, जैसे-तैसे जान बचाकर निकला

Optical Illusion: तस्वीर में 5 अंतर खोजकर दिखाइए, खोज दिए तो कहलाएंगे नजरों के खिलाड़ी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement