Sunday, May 12, 2024
Advertisement

दिल्ली मेट्रो में घूंघट ओढ़ महिलाओं ने किया जबरदस्त डांस, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

दिल्ली मेट्रो को शहर की लाइफलाइन कहा जाता है लेकिन पिछले कुछ समय से दिल्ली मेट्रो को किसी और वजह से जाना जाता है और वह है रील्स बनाने की वजह से। आज आए दिन सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 28, 2024 18:15 IST
दिल्ली मेट्रो में डांस करती महिलाएं- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली मेट्रो में डांस करती महिलाएं

दिल्ली मेट्रो यात्रा छोड़ रील्स के लिए सबसे ज्यादा मशहूर है। हर रोज दिल्ली मेट्रो के कई वायरल वीडियो सामने आते रहते हैं। कोई अश्लील हरकतें करते दिखता है तो कोई मारपीट। हाल में इन सबसे अलग एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ महिलाएं घूंघट ओढ़ लोकगीत पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। 

“दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है”

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सलवार-कमीज पहने और सिर पर दुपट्टा ओढ़े कुछ महिलाएं देसी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। महिलाओं ने घूंघट ओढ़ रखा है और एकदम देसी अंदाज में झूम-झूम कर डांस कर रही हैं। वहीं, कुछ नीचे फर्श पर बैठी महिलाएं मिलकर तेज आवाज में गा रही है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @snaxxy555 नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो नवरात्री के दिनों का बताया जा रहा है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- “दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है।”

वीडियो देख लोगों ने किया कुछ ऐसे रिएक्ट

महिलाओं के इस डांस का वीडियो मेट्रो के अंदर मौजूद किसी यात्री ने बना लिया। जो सोशल मीडिया पर अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को 60 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 3 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ‘दोस्तों शांत रहिए। इसका आनंद लीजिए, क्योंकि ऐसा करने वाली ये हमारी आखिरी पीढ़ी है। अब हम और नहीं देख पाएंगे।’ दूसरे ने कमेंट किया, ‘ये वायरल डांस रील से कहीं बेहतर है।’ तीसरे यूजर ने लिखा- ‘मेट्रो में बैठकर महिलाओं का डांस देखना वहां होने वाले झगड़े से कहीं बेहतर है।’

ये भी पढ़ें:

आपदा को अवसर में बदलना इसे कहते हैं, अमेरिका में आए तूफान के बीच लेस्बियन लड़की ने गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

निकली गेहूं कटाई की बंपर भर्ती, योग्यता- अनपढ़ से लेकर P.hd तक, दिहाड़ी समेत दिन में 2 बीड़ी, 4 गुटका और चाय-नाश्ता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement