Friday, May 10, 2024
Advertisement

निकली गेहूं कटाई की बंपर भर्ती, योग्यता- अनपढ़ से लेकर P.hd तक, दिहाड़ी समेत दिन में 2 बीड़ी, 4 गुटखा और चाय-नाश्ता

नौकरी खोज रहे लोगों के लिए एक बढ़िया मौका सामने आया है। जिसका ऐड आजकल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस नौकरी के लिए अनपढ़ से लेकर p.hd किए हुए लोग भी अप्लाई कर सकते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 28, 2024 14:47 IST
नौकरी के लिए पेड़ पर लगा विज्ञापन- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नौकरी के लिए पेड़ पर लगा विज्ञापन

भारत में दिमाग वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। ऐसे-ऐसे दिमाग वाले लोग यहां मौजूद है कि उनके सामने दुनिया के बड़े से बड़े टैलेंटेड लोग अपने हाथ खड़े कर देंगे। भारत ही एक ऐसा देश है जहां गेहूं काटने के लिए p.hd किए हुए लोग मिलते हैं। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि हाल में नौकरी का एक ऐड सोशल मीडिया पर इन दिनों चर्चा में है। अब तक ऑफिसों में या किसी कॉल सेंटर में वैकेंसी निकलने की जानकारी अखबार या बिलबोर्ड द्वारा दिया जाता था लेकिन ये पहली बार आप देखेंगे कि गेहूं की कटाई के लिए भर्ती निकली है। जिसका ऐड इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मेहनताने के साथ-साथ मिलेंगी ये सुविधाएं

गेंहू कटाई की बंपर भर्ती का ये ऐड एक पेड़ के ऊपर कागज पर लिखकर चिपकाया गया है। ऐड में इस भर्ती की सारी डिटेल दी गई है। भर्ती करने वाले जॉब में मिलने वाली सैलरी के साथ कई अन्य सुविधाएं भी दे रहे हैं। लेकिन लोगों ने जब इस नौकरी के साथ मिलने वाली सुविधाएं देखी तो वे हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। भर्ती निकालने वाले ने हर दिन साढ़े तीन सौ रुपए मेहनताने के साथ-साथ दिन में दो बार नाश्ता, चार पैकेट गुटखा, दो बीड़ी और दो बार चाय देने का वादा किया है। वहीं, भर्ती निकालने वाले ने इसके लिए क्वॉलिफिकेशन भी बताया है। इस नौकरी के लिए अनपढ़ से लेकर पीएचडी किए हुए लोग भी अप्लाई कर सकते हैं।

वायरल पोस्ट पर लोग कर रहे मजेदार कमेंट

जिन लोगों की भी दिलचस्पी इस नौकरी में है, वे ऐड में दिए ईमेल आईडी पर सम्पर्क कर सकते हैं। वायरल हो रहे इस ऐड को खबर लिखे जाने तक 70 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 5 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोग इस मजेदार ऐड पर कमेंट कर खूब मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने पूछा कि "काम पर कब से आ जाऊं मालिक" दूसरे ने लिखा- यहां की सुविधाएं तो मेरे ऑफिस से भी ज्यादा अच्छी हैं। तीसरे ने लिखा- बीड़ी की संख्या बढ़ाई जाए।

ये भी पढ़ें:

Video: विदेशी महिला पर्यटक को देखते ही टूट पड़ा बाबा, मौका मिलते ही जबरन करने लगा kiss

Elvish Yadav का असली नाम नहीं जानते होंगे आप

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement