Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Video: सांप को घास की तरह चबा गया हिरण, पहली बार कैमरे में कैद हुआ ऐसा नजारा

सांप को खाते हुए एक हिरण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख लोग हैरान रह गए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 12, 2023 16:21 IST
सांप खाता हुआ हिरण।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सांप खाता हुआ हिरण।

जंगल में शाकाहारी और मांसाहारी दोनों ही जानवर रहते हैं। शाकाहारी जानवर घास, पेड़-पौधे और फल-फूल खाते हैं। वहीं, मांसाहारी जानवर दूसरे जानवरों का शिकार कर के उन्हें खाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी भी किसी शाकाहारी जानवर को मांस खाते हुए देखा है? शायद ही देखा होगा। अगर नहीं देखा तो इस वीडियो को देख लीजिए ये देखकर आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा। फिलहाल ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या हिरण को कभी सांप खाते हुए देखा है?

इस वायरल वीडियो में आप एक हिरण को सांप खाते हुए देख सकते हैं। हिरण घास की जगह सांप को अपने दांतों से चबाए जा रहा है। सांप का अगला हिस्सा उसके मुंह में है और वह मजे से उसे चबा रहा है। धीरे-धीरे कर के हिरण सांप को खाते चला जा रहा है। यह नजारा पहली बार ही देखने को मिला है। ऐसा हम दावा तो नहीं कर रहे हैं लेकिन हां इससे पहले तो किसी हिरण को सांप खाते हुए नहीं देखा गया। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि हिरण सड़क किनारे खड़ा है और सड़क से कई गाड़ियां आ-जा रही हैं। उनमें से ही एक व्यक्ति अपनी गाड़ी रोककर इस अद्भुत नजारे का वीडियो बना लेता है और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सांप खाते हुए हिरण का वीडियो देख इंटरनेट की जनता हैरान

21 सेकंड के इस क्लिप को ट्विटर पर @TheFigen_ नाम की यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- मैंने पहली बार किसी हिरण को सांप को खाते हुए देखा था। क्या हिरण घास नहीं खाते? खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 13 मिलियन लोगों ने देखा और 78 हजार लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो को देखकर लोग हैरान रह गए। इस वीडियो पर आपकी क्या राय है? क्या आपने इससे पहले कभी किसी हिरण को सांप खाते हुए देखा था?

ये भी पढ़ें:

ट्रेन साफ करते वक्त लगा करंट, खड़े-खड़े जलकर राख हो गया शख्स, देखें दिल दहला देने वाला यह Video

लड़की ने दुल्हन की लिबास में स्कूटी चलाकर निभाई रील्स की रस्म, शगुन में दिल्ली पुलिस ने थमा दिया 6000 का चलान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement