Monday, April 29, 2024
Advertisement

बंदरों के झुंड को शेरनियों ने घेरा लेकिन नहीं कर पाईं एक भी शिकार, देखें यह खतरनाक Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में बंदरों की टोली ने खुद को शेरों से बचाने के लिए जमीन से कई फीट ऊपर एक पुल पर लटके रहें। लास्ट में शेरों को ही हार मानकर वहां से जाना पड़ा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 26, 2023 17:22 IST
Viral video- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE बंदरों की शिकार के फिराक में शेरनियां।

सोशल मीडिया पर जंगल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शेरनियों के झुंड ने बंदरों को घेर लिया। लेकिन बंदरों का वह शिकार नहीं कर पाती। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को काफी हंसी भी आ रही है कि पूरे जंगल को मालिक होने बावजूद भी बंदरों से मात खा गईं ये शेरनियां। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पुल पर कुछ शेरनियां घूम रही हैं। वहीं, बंदरों का झुंड शेरनियों के डर के मारे पुल के नीचे जाकर छुप जाता है। शेरनियां उन बंदरों के शिकार की फिराक में पुल पर ही टहलते रहती हैं लेकिन उन्हें कोई सफलता हाथ नहीं लगती। 

जब बंदरों की टोली को शेरनियों ने घेर लिया

अब बंदर तो बंदर होते हैं। भले ही ये किसी का शिकार न कर सकें लेकिन अपनी चालाकी और फुर्ती की वजह से किसी के हाथ भी नहीं लगते। सभी बंदर पुल के नीचे छुपे होते हैं। वहीं उनमें से एक उन शेरनियों का मुआयना लेने पुल पर चढ़ता है और देखता है। तभी एक शेरनी उसे काटने को दौड़ा लेती है वह फिर से नीचे आ जाता है। जब शेरनियां थक जाती हैं तब वह खुद ही वापस वहां से चली जाती हैं। जिसके बाद सभी बंदर निकल कर ऊपर आते हैं।  

वीडियो को Youtube पर मिले 20 लाख व्यूज

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Latest Sightings के माध्यम से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है- जब बंदरों की इस टोली को शेरों ने घेर लिया। लंगूरों की इस टोली ने खुद को शेरों से घिरे हुए कई फीट हवा में फँसा हुआ पाया। कहीं नहीं जाने के कारण, अंततः उन्होंने सबसे मज़ेदार तरीकों से शेरों को मात दे दी! मालामाला गेम रिज़र्व के एक गाइड, माइक बोट्स ने इस बेहद दिलचस्प और मज़ेदार वीडियो को अपने कैमरे में कैद  कर लिया। उन्होंने इस वीडियो को स्टोरी के साथ लेटेस्टसाइटिंग्स.कॉम के साथ शेयर की। वहीं, इस वीडियो को Youtube पर 20 लाख व्यूज और 3 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

Video: मैन होल में ड्रेनेज लाइन की सफाई करने उतरे शख्स की गर्दन पर चढ़ गई कार, CCTV में कैद हुआ भयावह मंजर

बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट में लड़की ने लगाया ताला, ब्रेकअप हुआ तो चाभी लेकर भाग गई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement