Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

बड़े दिलवाले निकले चोर, लूटने आए कपल के पास मिले सिर्फ 20 रुपए, इमोशनल होकर थमा गए 100 का नोट

दिल्ली के शहादरा इलाके में कपल को लूटने आए चोरों का दिल पिघल गया। उन्होंने कपल के पास बस 20 रुपए पाया तो वह दुखी होकर उन्हें जाते वक्त 100 का नोट पकड़ा गए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 26, 2023 18:22 IST
लूट करते हुए चोर। CCTV में कैद हो गई पूरी घटना।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लूट करते हुए चोर। CCTV में कैद हो गई पूरी घटना।

दिल्ली के शहादरा इलाके में आए लूटने आए चोरों का दिल पिघल गया। यह बात जरा सा सुनने में अजीब लग रहा है लेकिन ये सच है। अब आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि चोर कब से रहमदिल होने लगे। तो आपको बता दें कि इस मामले में दो लूटेरे स्कूटी पर सवार होकर एक कपल को लूटने के लिए आ धमके। उन्होंने कपल को बंदूक दिखाकर लूटने की कोशिश की। लूटेरों ने तो सबसे पहले महिला से उसकी चेन उतारने को कहा। जब महिला ने चेन उतारकर उसे दे दिया तब चोरों को वह चेन नकली लगा इसलिए उन्होंने उसे वापस कर दिया। इसके बाद उन्होंने महिला के साथ मौजूद शख्स को चेक किया। लेकिन दोनों के पास से मात्र 20 रुपए ही मिलते हैं। इसके बाद कपल की स्थिति देखकर चोरों को उनपर दया आ जाती है और वह लौटते वक्त बदले में उन्हें इमोशनल होकर 100 का नोट पकड़ा जाता है। इस पूरे मामले का वीडियो पास में ही लगे CCTV में कैद हो गया। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

Related Stories

पिस्टल दिखाकर चोरों ने कपल से की लूटपाट

जानकारी के अनुसार, ये घटना 21 जून की रात की बताई जा रही है। फिलहाल चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों चोरों की पहचान हर्ष राजपूत और देव वर्मा के रूप में हुई है। इसी दिन पुलिस को तीन कॉल आए थे। कहीं, पिस्टल दिखाने तो कहीं, गहना झपटने तो कहीं, मोबाइल लूट की सूचना पुलिस को मिली थी। पहली कॉल पर गना लूटने, दूसरे पर मोबाइल झपटने और तीसरे पर पिस्टल दिखाने की सूचना पुलिस को मिली थी। ये सभी कॉल्स एक ही एरिया से आईं थी। जिसके बाद डीसीपी शाहदरा रोहित मीणा ने फौरन एक टीम को घटनास्थल पर भेजा। पूरे एरिया के CCTV फुटेज खंगाले गए।  फिर जाकर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से पिस्टल,स्कूटी और मोबाइल बरामद कर लिया गया है। 

गिरफ्तार हुए चोर

इनमें से एक आरोपी हर्ष राजपूत मोबाइल शॉप पर काम करता है तो दूसरा आरोपी देव वर्मा नीरज बवानिया गैंग से प्रभावित है। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि दोनों नशे में धुत्त थे। उन्हें कपल दिखा तो वह स्कूटी को रोककर लड़की के गहने चेक करने लगे। जब गहने नकली निकले तब वह आदमी को चेक किए लोकिन उन दोनों के पास सिर्फ 20 रुपए ही मिले जिसके बाद उन्होंने कपल को 100 रुपए थमा दिया और वहां से वह चले गए।

ये भी पढ़ें:

Video: मैन होल में ड्रेनेज लाइन की सफाई करने उतरे शख्स की गर्दन पर चढ़ गई कार, CCTV में कैद हुआ भयावह मंजर

बंदरों के झुंड को शेरनियों ने घेरा लेकिन नहीं कर पाईं एक भी शिकार, देखें यह खतरनाक Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement