Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Chor Ka Video: ग्राहक बनकर दुकान में आया चोर, फिर आईफोन को कुछ यू किया गायब

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक मोबाइल की दुकान में काफी भीड़ है। तभी एक लड़का वहां ग्राहक बनकर मोबाइल खरीदने आता है। वह अंदर जैसे-तैसे अपनी जगह बनाकर काउंटर पर पहुंचता है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: June 25, 2023 16:10 IST
Chor Ka Video MAN THEFT iphone in showroom live video caught on cctv video may blow your mind google- India TV Hindi
Image Source : NAUGHTYFAMILY ग्राहक बनकर दुकान में आया चोर

Chor Ka Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम तरह के वीडियो वायरल होते हैं। इसमें से कुछ वीडियो आपको बेहद पसंद आते हैं और कुछ वीडियो आपको हजम नहीं होते। इंस्टाग्राम पर आए दिन हजारों रील्स शेयर किए जाते हैं। इस बीच मोबाइल चोरी का एक रील सामने आया है जिसमें एक शख्स बड़ी ही चालाकी से मोबाइल की चोरी करके स्टोर से बाहर निकल जाता है और किसी को कानों कान भनक तक नहीं लगती है। हालांकि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह घटना रिकॉर्ड हो जाती है। इस वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है और लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

ग्राहक पर दुकान पर आया 

इस वीडियो में दिख रहा है कि एक मोबाइल की दुकान में काफी भीड़ है। तभी एक लड़का वहां ग्राहक बनकर मोबाइल खरीदने आता है। वह अंदर जैसे-तैसे अपनी जगह बनाकर काउंटर पर पहुंचता है। इसके बाद वह आईफोन दिखाने के लिए कहता है। दुकानदार उसे ग्राहक समझकर आईफोन पकड़ा देता है। लेकिन इस दौरान वह भीड़ का फायदा उठाते हुए मोबाइल को चोरी कर लेता है। इस घटना की रिकॉर्डिंग हो जाने के कारण पता चल गया कि आखिर लड़के ने कैसे मोबाइल को गायब किया और वहां से निकल गया। 

आइफोन को कुछ यू किया गायब

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़के के हाथ में मोबाइल फोन है और दूसरे हाथ में आईफोन है। इधर शोरूम के कर्मचारियों से नजर बताते हुए वह आईफोन को अपने मोबाइल के उपर रख लेता है। इसमें देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे उसके दूसरे हाथ में आईफोन का मोबाइल कवर है जिसमें वह आईफोन को छिपा लेता है। इसके बाद वह धीरे से भीड़ का फायदा उठाकर धीरे-धीरे कर खिसकने लगता है और दुकान से बाहर निकल जाता है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को naughtyfamily नाम के हैंडल से भी साझा किया गया है। इस वीडियो को अबतक लाखों बार देखा जा चुका है और लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement