Monday, May 13, 2024
Advertisement

VIDEO: शैंपेन का छींटा पड़ने पर हुई बहस में बाउंसर की एंट्री, ग्राहकों के साथ की जमकर मारपीट, 7 गिरफ्तार

बांद्रा के क्लब का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बाउंसर्स ग्राहकों के साथ जमकर मारपीट कर रहे हैं। मामले में 6 बाउंसर सहित क्लब के मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Malaika Imam Updated on: June 24, 2023 15:07 IST
बार में जमकर हुई मारपीट- India TV Hindi
बार में जमकर हुई मारपीट

मुंबई के बांद्रा स्थित एस्को क्लब में बीती रात 6 बाउंसर ने मिलकर ग्राहकों की पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। इस घटना में एक ग्राहक को ज्यादा चोट लगी। इस मामले में बांद्रा पुलिस ने 6 बाउंसर और क्लब के मैनेजर समेत 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

क्लब में दो ग्रुप में हुई थी कहासुनी

सूत्रों ने बताया कि 23 लोगों के ग्रुप ने उस क्लब में टेबल बुक किया था। उन लोगों के बगल में एक 10 लोगों का भी ग्रुप बैठा हुआ था। इस दौरान एक ग्रुप ने शैंपेन खोला, तो उसका छींटा दूसरे ग्रुप पर जा गिरा। इसे लेकर दोनों ग्रुप में कहासुनी होने लगी। इनका झगड़ा करीब-करीब खत्म हो ही गया था कि तभी क्लब के बाउंसर की एंट्री हो गई। 

लोहे की स्टिक से ग्राहकों की पिटाई

एक अधिकारी ने बताया कि उन बाउंसर्स ने मिलकर कई ग्राहकों के साथ मारपीट शुरू दी, जिसमें से एक ने लोहे की स्टिक से भी ग्राहकों की पिटाई की। फिर लिफ्ट में खड़े एक ग्राहक के कपड़े फाड़ दिए और उसे मुक्के से पंचिंग बैग की तरह कई बार मारा। 

ग्राहकों के बयान के आधार पर कार्रवाई

मुंबई पुलिस के जोन-9 के डीसीपी कृष्णकांत उपाध्याय ने बताया कि यह घटना बीती रात तकरीबन 1 बजे की है, जब इस बात की जानकारी पुलिस को मिली, तब पुलिस की एक टीम क्लब पहुंची और ग्राहकों के बयान के आधार पर क्लब के बाउंसर के खिलाफ IPC की धारा 143, 147, 148 और 324 के तहत मामला दर्ज कर लिया। वीडियो में पिटाई करते दिख रहे बाउंसर समेत मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement