Friday, May 10, 2024
Advertisement

Video: "घर पर बताकर आते हो ये सब करने...", दिल्ली मेट्रो में कपल की हरकतों से चिढ़ गईं आंटी, जमकर हुई जुबानी जंग

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दो आंटियों और एक कपल के बीच जमकर बहस हो रही है। आंटी कपल को बोल रही हैं कि तुमलोगों को थोड़ी शर्म करनी चाहिए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 27, 2023 12:40 IST
Delhi Metro- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मेट्रो में सफर कर रही आंटी और कपल के बीच जमकर हुई बहस।

दिल्ली मेट्रो के वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिलते हैं। कभी रोमांस करते हुए कपल दिखते हैं तो कभी अश्लील हरकतें करता हुआ कोई शख्स। ऐसे में दिल्ली मेट्रो ने भी यात्रियों को कई बार हिदायत दी लेकिन इससे लोगों पर कोई असर नहीं पड़ा और आज भी दिल्ली मेट्रो में ऐसे कई नजारे देखने को मिलते हैं जो लोगों को शर्मशार कर देते हैं। हाल में दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल और दो आंटियों के बीच जमकर बहसबाजी चल रही है।

Related Stories

"हम शर्म क्यों करें...अपने काम से काम रखो"

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आंटी मेट्रो में साथ खड़े हुए कपल को कह रही कि "ये गलत नहीं कर रहो तो क्या कर रहे हैं। थोड़ी तो शर्म होनी चाहिए।" आंटी की इस बात पर लड़का चिल्लाते हुए बोलता है- "आपको हक नहीं बनता इस पर बोलने का, क्यों शर्म करें हम, खड़े होकर बात करना कुछ गलत नहीं है"।  "हम कुछ गलत नहीं कर रहे हैं, आप अपने काम से काम रखो, हम कुछ भी करें आप बोलने वाली कौन हो"। इस पर आंटी बोलती हैं- "मेट्रो में और लोग भी सफर करते हैं उन्हें देखों, तुम्हे जो करना है जाकर बाहर करो या अपने घर में करो"।   

देखें ये वायरल Video

कपल की बात पर आंटी लोग और भड़क जाती हैं और कहती हैं कि घर पर मां-बाप से तो झूट बोल कर निकलते है और यहां आकर ये सब हरकतें करते हैं। जिस पर कपल बोलता है कि आपको हमारे और हमारे परिवार के बारे में जब कुछ नहीं पता तो आप ऐसे कैसे बोल रहे हो। बाकि आप इस वीडियो में खुद ही देख लीजिए कि मामला आखिर है क्या? आखिर आंटी को कपल के किस हरकत पर गुस्सा आया और वह उन्हें बोलने लगीं।

Video देख लोगों ने भी कपल को सुनाई खरी-खोटी

इस वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। ट्विटर पर इसे @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 लाख लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कई लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। पूजा दुबे नाम की यूजर ने लिखा- ये दिल्ली में क्या हो रहा है? क्या मुझे अपनी दिल्ली की ट्रिप कैंसिल कर देनी चाहिए?, शिवांतिका सिम नाम के यूजर ने लिखा- मुझे तो मेट्रो में अब ट्रैवल करना पसंद ही नहीं, अपने वाहन से आओ और जाओ, मेट्रो में अब अश्लील लोग यात्रा करते हैं। विजय ठाकुर नाम के यूजर ने कपल पर नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा- उठ के दो थप्पड़ लगाओ अकल ठिकाने आ जाएगी इन लोगों की।  

ये भी पढ़ें:

बड़े दिलवाले निकले चोर, लूटने आए कपल के पास मिले सिर्फ 20 रुपए, इमोशनल होकर थमा गए 100 का नोट

बंदरों के झुंड को शेरनियों ने घेरा लेकिन नहीं कर पाईं एक भी शिकार, देखें यह खतरनाक Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement