Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Delhi Metro में एक बार फिर दिखा कपल का रोमांस, Kiss करते हुए लड़का-लड़की का Video वायरल

सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल मेट्रो में एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली मेट्रो ने भी इस पर अपना रिप्लाई दिया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: June 21, 2023 15:20 IST
Delhi Metro Couple- India TV Hindi
Image Source : TWITTER किस करते हुए कपल का वीडियो वायरल।

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक कपल किस करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को लेकर दिल्ली मेट्रो ने भी ट्वीट किया है जो अब चर्चा का विषय बन गया है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही दिल्ली मेट्रो में अश्लीलता के ऐसे कई वीडियो वायरल हुए थे। जिन्हें लेकर खूब हंगामा हुआ था। इस बात को ध्यान में रखते हुए दिल्ली मेट्रो ने लोगों को कई तरह की हिदायतें दी थी लेकिन इसका लोगों पर कोई असर पड़ता हुआ नहीं दिख रहा है।    

किस करते हुए कपल का वीडियो वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल कोच के गेट की बगल वाली सीट पर बैठा हुआ है। वह सीट पर बैठे-बैठे ही एक दूसरे पर लीन होकर एक दूसरे को किस कर रहे हैं। जिस कोच में ये कपल बैठे हुए हैं उसमें अन्य महिलाएं, बच्चे और बूढ़े सभी लोग बैठे हुए हैं। वहीं, मेट्रो के दूसरे कोच में बैठे एक शख्स ने इस अश्लील हरकत का वीडियो शूट कर लिया और सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया। 

वीडियो शेयर कर कार्रवाई की मांग की

इस वीडियो को ट्विटर पर @BhagatSChingsubam नाम के यूजर ने शेयर किया है और इसे येलो लाइन के हुड्डा सिटी सेंटर का बताया है। यूजर ने साथ में दिल्ली पुलिस, दिल्ली मेट्रो, DMRC और अरविंद केजरीवाल को टैग कर कार्रवाई करने की मांग की है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली मेट्रो ने रिप्लाई किया और लिखा- किसी भी असुविधा के लिए हमें खेद है, हुड्डा सिटी सेंटर पर जांच की गई ऐसा कोई भी यात्री नहीं पाया गया। 

इससे पहले भी दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो वायरल हो चुके

यह कोई पहली बार नहीं है जब दिल्ली मेट्रो का कोई वीडियो वायरल हुआ है। अभी हाल में कुछ दिन पहले ही एक लड़की मेट्रो के अंदर स्ट्रेटनर से अपने बाल स्ट्रेट कर रही थी जिसका वीडियो वायरल हुआ था। उससे पहले मेट्रो में अश्लील डांस, किस करना, मेट्रो में नहाना धोना, बिकनी में यात्रा करना, अश्लील हरकत करना इस तरह के  वीडियो देखने को मिले थे।

ये भी पढ़ें:

ये हैं दुनिया के सबसे महंगे अंडे, अरबपति भी खरीदने से पहले 100 बार सोचेंगे, खरीद लिया तो खा नहीं पाएंगे

Optical Illusion: बाज की तरह तेज नजर रखने वाले भी नहीं ढूंढ पाए तस्वीर में छुपी हुई मछली, क्या आप कर पाएंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement