A
Hindi News वायरल न्‍यूज शिमला में देखते ही देखते भरभराकर ढह गई पांच मंजिला इमारत, Video देख घबरा गए लोग

शिमला में देखते ही देखते भरभराकर ढह गई पांच मंजिला इमारत, Video देख घबरा गए लोग

शिमला के बालूगंज थाना इलाके में एक पांच मंजिला इमारत भरभरा कर गिर गई। गनीमत रही कि इस बिल्डिंग में कोई नहीं था और किसी भी तरह से जान-माल का नुकसान नहीं हुआ।

जमींदोज हुई बिल्डिंग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA जमींदोज हुई बिल्डिंग

हिमाचल प्रदेश के शिमला में शनिवार को एक पांच मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह ढेर हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि हादसे से पहले ही इस इमारत से सभी लोगों को पहले ही बाहर निकाल लिया गया था। बिल्डिंग के बिजली कनेक्शन को भी काट दिया गया था। इमारत के ढहने के बाद किसी भी तरह से जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है।

जमींदोज हुआ 5 मंजिला इमारत

वायरल हो रहे वीडियो में यह देखा जा सकता है कि चंद ही सेकंड में पूरी 5 मंजिला बिल्डिंग भराभराकर गिर जाती है। इमारत के ढहते ही चारो तरफ धूल का गुबार छा जाता है। घटना मराहवाग गांव में 16 माइल पर दोपहर करीब 12 बजे की बताई जा रही है। घटनास्थल पर मौजूद अधिकारियों के अनुसार, ये घर राजकुमार वर्मा नाम के व्यक्ति का था। उसने बताया था कि उसका घर धंस रहा था और इमारत के आधार स्तंभों में दरारें आ गई थीं। 

जमींदोज हुई बिल्डिंग निजी पेइंग गेस्ट हाउस था। जहां पहले लॉ कॉलेज के स्टूडेंट्स रहा करते थे। इमारत में आई दरारों के चलते कुछ दिनों पहले ही इसे खाली करवा लिया गया था। बता दें कि हिमाचल में अक्सर बारिश और बर्फबारी के दौरान लैंड स्लाइडिंग और इस के हादसे सामने आते रहते हैं। 

ये भी पढ़ें:

होटल के कमरे में घुसा तेंदुआ, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू, देखें ये वायरल Video

इसे कहते हैं बिजनेस, नानखटाई बेचकर शख्स ने खरीद ली 50 लाख की कार

लुक्स को लेकर छा गया ये समंदर का लुटेरा, हूती विद्रोही का Video देख लोग हुए बेकाबू