A
Hindi News वायरल न्‍यूज ऐसा भी होता है क्या, एक ही ऑर्डर लेकर 6 डिलीवरी बॉयज पहुंचे घर, शख्स ने बताया पूरा मामला

ऐसा भी होता है क्या, एक ही ऑर्डर लेकर 6 डिलीवरी बॉयज पहुंचे घर, शख्स ने बताया पूरा मामला

एक शख्स के लिए ऑनलाइन फूड आइटम ऑर्डर करना तब सरदर्दी बन गया जब उसके घर पर एक ही ऑर्डर को लेकर 6-6 डिलीवरी बॉय पहुंच गए। शख्स ने ट्वीट करके शेयर किया पूरा मामला।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB 1 ऑर्डर डिलीवर करने 6 लोग पहुंचे घर

आजकल ऑनलाइन सामान ऑर्डर काफी आम बात बन गई है। लोगों के पास समय की कमी होने की वजह से वो एप के जरिए घर बैठे ही अपनी जरूरत का सामान ऑनलाइन मंगवा लेते हैं। लेकिन कभी-कभी ये सुविधा सिरदर्द बन जाती है। क्योंकि टेक्निकल दिक्कत होने की वजह से या तो सामान आपके पास नहीं आ पाता है या फिर वही सामान लेकर कई लोग आपके पास पहुंच जाते हैं। एक शख्स इसी दिक्कत का शिकार हुआ और उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए पूरा मामला बताया।

क्या है यह मामला?

प्रणय नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि ऑनलाइन फूड आईटम मंगाते समय उसके साथ कैसी गड़बड़ी हुई। प्रणय के पोस्ट के मुताबिक उसने स्विगी से कुछ ऑर्डर किया। उसके पास से पैसे कट गए लेकिन ऑर्डर का स्टेटस कैंसल दिखा रहा था। उसने जब दोबारा ऑर्डर किया तब भी ऐसा ही हुआ। इसके बाद उसने COD का ऑप्शन चुनते हुए एक बार फिर ऑर्डर किया, इस उम्मीद में की ऑर्डर उसके पास आ जाए। लेकिन कई बार कोशिश करने के बाद भी वही दिक्कत आई।

Image Source : Screen Grabशख्स ने ट्वीट करके बताया मामला

इसके बाद प्रणय ने एप बंद करते हुए Zepto से ऑर्डर कर दिया। अचानक उसका फोन पर अलग-अलग डिलीवरी वालों का फोन आने लगा। इसमें कस्टमर सपोर्ट वालों ने भी प्रतिक्रिया नहीं दी और डिलीवरी बॉय उसका ऑर्डर लेकर पहुंच गए। प्रणय ने एक और पोस्ट में लिखा, 'घंटो बाद अब मेरे पास 20 लीटर दूध, 6 किलो डोसा बैटर और 5 पैकेट अनानास हैं। मुझे बताएं कि मुझे इनका क्या करना चाहिए।'

Image Source : Screen Grabऑनलाइन ऑर्डर करना बन गय सिरदर्द

यहां देखें वह पोस्ट

स्विगी ने दिया रिस्पॉन्ड

इस पोस्ट पर स्विगी ने रिस्पॉन्ड देते हुए प्रणय से संपर्क किया। स्विगी ने पोस्ट के कमेंट में ट्विट करते हुए लिखा, 'हेलो प्रणय, हमें आपकी दिक्कत के बारे में पता चला। हम आपकी सहायता के लिए यहां हैं। कृपया अपनी ऑर्डर आईडी साझा करें ताकि हम तुरंत इस मामले को देख सकें।'

ये भी पढ़ें-

गजब है! ये बच्चे तो सभी Cheaters के गुरू निकले, 10 और 20 के नोटों से चीटिंग करते दिखे स्टूडेंट्स

कमाल है! ड्राइविंग सीट पर बैठे बिना गाड़ी चलाता दिखा शख्स, Video देखकर चकरा जाएगा आपका सिर