A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video:"बस हमला होने ही वाला है", लंगूर का ये वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी चेतावनी

Viral Video:"बस हमला होने ही वाला है", लंगूर का ये वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी चेतावनी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लंगूर, बाघ के 2 बच्चों से मजे लेते हुए दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने मजेदार कमेंट करते हुए लंगूर को वार्निग दी है।

लंगूर ने लिए बाघ के शावकों के साथ मजे- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लंगूर ने लिए बाघ के शावकों के साथ मजे

सोशल मीडिया एक ऐसा दुनिया है जहां पर आप अपने फ्री टाइम में खुद को एंटरटेन कर सकते हैं। हर दिन वहां कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। कभी-कभी तो ऐसे वीडियो भी वायरल हो जाते हैं जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाते हैं। अभी भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसका लोग खूब लुफ्त उठा रहे हैं। 

मस्तीखोर लंगूर का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लंगूर पेड़ पर लटका हुआ है। और नीचे बाघ के 2 शावर आराम कर रहे हैं। मगर लंगूर से ये देखा नहीं गया कि ये दोनों आराम कैसे कर रहे हैं। उसके बाद क्या था, फिर लंगूर ने दोनों को तंग करना शुरू कर दिया। सबसे पहले वो एक शावक के कान को खींचकर उसे जमीन से थोड़ा ऊपर तक ले जाता है। खुद को छुड़ाने के चक्कर में वो शावक जमीन पर गिर जाता है। उससे परेशान होकर दोनों शावक जाने लगते हैं मगर ये लंगूर तब भी नहीं मानता। और जाते जाते भी एक बाघ के शावक की पूंछ को खींचकर भाग जाता है। 

लोगों ने कहा- 'आग से खेल रहा है'

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @Fascinating नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि एक बहादुर लंगूर। इस पर खबर लिखे जाने तक वीडियो को 811.8K व्यू मिल चुके हैं। और 6,700 से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। इस पर लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- वो उनकी कमजोरी जानता है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि- उसे दिख नहीं रहा है, हमला होने ही वाला है।

ये भी पढ़ें-

चोर भाईसाहब बिग बॉस के निकले तगड़े वाले फैन, शो देखने के चक्कर में कट गया जेल का टिकट, Video viral

Viral Video: अगर आपका कैमरा मैन ऐसा नहीं करता है, तो तुरंत वापस ले लें अपने पैसे