A
Hindi News वायरल न्‍यूज DDLJ फिल्म के फेमस गाने 'तुझे देखा तो' को शख्स ने दिया UP Touch, देखें Video

DDLJ फिल्म के फेमस गाने 'तुझे देखा तो' को शख्स ने दिया UP Touch, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने 'तुझे देखा तो जाना सनम' गाने के उत्तर प्रदेश के अंदाज में गाने की कोशिश की है। वीडियो देखने के बाद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

Viral- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB तुझे देखा तो ये जाना सनम का यूपी वर्जन

शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' तो आपने जरूर देखी होगी। अगर विकिपीडिया की मानें तो साल 1995 में रिलीज हुई इस फिल्म के पास किसी भी सिनेमाहॉल में सबसे ज्यादा समय तक चलने का रिकॉर्ड है। जब से यह फिल्म रिलीज हुई है तब से मुंबई के मराठा मंदिर थिएटर में लगातार चल रही है। इस फिल्म का नाम सुनने के बाद आपके दिमाग में एक गाना तो बजने ही लगा होगा। जी हां, हम 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाने की ही बात कर रहे हैं। अभी सोशल मीडिया पर इसका एक नया वर्जन आया है जो खूब वायरल हो रहा है।

'तुझे देखा तो' गाने का UP वर्जन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाने को यूपी के वर्जन में गाने की कोशिश कर रहा है। गाने के बोल पुरी तरह तो नहीं लेकिन उसके कई शब्दों में बदलाव करते हुए गाया गया है। गाने की पहली लाइन 'तुमका देखें तो हम जाने सनम' से शुरू होता है। आप नोटिस करेंगे तो पता चलेगा कि फिल्म की तरह ही यह शख्स सरसो के खेत में ब्लैक लेदर जैकेट पहने हुआ खड़ा है और गाना गा रहा है।

यहां सुनें वायरल गाना

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @thatmarineguy21 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में कैप्शन में 'जब DDLJ का UP कनेक्शन हो' लिखा गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 हजार 900 से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये DDLJ गुटखा वर्जन है। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई ये यूपी को क्या बना दिया है। भोजपुरी जैसा क्यों लग रहा है। वहीं अधिकतर लोगों ने हंसने का इमोजी शेयर किया है।

ये भी पढ़ें-

What an Idea: ऑफिस में सोते शख्स को बॉस ने पकड़ा, बचने के लिए बंदे ने लगाया कमाल का तिगड़म

सरदार जी ने एक काम से जीता लाखों लोगों का दिल, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल