Saturday, May 11, 2024
Advertisement

What an Idea: ऑफिस में सोते शख्स को बॉस ने पकड़ा, बचने के लिए बंदे ने लगाया कमाल का तिगड़म

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो काफी लोगों को उनके बॉस से बचा सकता है। वीडियो में एक शख्स ऑफिस में सोते हुए पकड़ा जाता है लेकिन बचने के लिए कमाल की चाल चलता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 19, 2023 21:42 IST
ऑफिस में सोते शख्स को बॉस ने पकड़ा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऑफिस में सोते शख्स को बॉस ने पकड़ा

हर ऑफिस के अपने कुछ नियम और कानून होते हैं। वहां काम करने के दौरान आपको उन्हें मानना ही पड़ता है। हर ऑफिस में अलग-अलग नियम हो सकते हैं लेकिन एक नियम ऐसा है जो हर ऑफिस में देखने को मिल जाएगा। इस नियम के मुताबिक आप ऑफिस में अपनी नींद पूरी नहीं कर सकते हैं। फिर भी कई बार ऐसा हो जाता है कि इंसान काफी थका हुआ होता है या उसकी नींद पूरी नहीं हुई होती है तो उसे ऑफिस में नींद आ जाती है। अगर आप ऑफिस में अपनी नींद पूरी करने लगेंगे तो आपकी नौकरी पर तलवार लटक जाएगी। लेकिन यह वीडियो शायद आपको बचा सकता है।

वाह क्या आईडिया है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आपके काम की हो सकती है। दरअसल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ऑफिस में सो रहा होता है तभी वहां एक दूसरा शख्स आकर उसे जगाता है। शख्स आंख बंद रखते हुए ही उसे रुकने के लिए कहता है। थोड़ी देर बाद वह बंदा हाथ जोड़कर प्रणाम करता और अपनी आंखें खोलकर उससे काम पूछता है। दूसरे शख्स को ऐसा लगता है कि प्रार्थना कर रहा था और उसे छोड़कर चला जाता है। वीडियो में एक कैप्शन में लिखा गया है कि, 'जब बॉस आपको सोते हुए पकड़ ले लेकिन आपके पास प्लान B हो।'

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अच्छा आईडिया है, जरूर ट्राई करेंगे। वहीं दूसरे यूजर ने पूछा है, अगर कोई खर्राटा लेता हो तो?

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

सरदार जी ने एक काम से जीता लाखों लोगों का दिल, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

एक ऐसी शादी जिसमें मैथ के जीनियस ही हो सकते हैं शामिल, Invitation Card देखकर पता चलेगा क्यों?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement