Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कभी देखी है रिवॉल्वर वाली दुल्हनिया? शादी के दौरान फायरिंग करते दूल्हा-दुल्हन का Video वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शादी के दौरान एक कपल हवा में फायरिंग करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 19, 2023 19:18 IST
शादी में फायरिंग दूल्हा-दुल्हन का वीडियो वायरल- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB शादी में फायरिंग दूल्हा-दुल्हन का वीडियो वायरल

आजकल हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए अलग-अलग फंक्शन का आयोजन करवाता है। कुछ लोग प्री-वेडिंग शूट करवाते हैं तो कुछ डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान बनाते हैं। इतना ही नहीं शादी के दौरान भी अलग-अलग प्रोग्राम का आयोजन होता है। इन प्रोग्राम के लिए एक थीम भी रखा जाता है। आसान भाषा में कहा जाए तो लोग आजकल अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाते हैं। लेकिन कुछ लोग तो इनसे भी आगे निकल चुके हैं। 

शादी में तमंचा

सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। दरअसल वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मंच पर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं और दुल्हन के हाथों में एक तमंचा नजर आ रहा होगा। वह हवा में फायरिंग करने के लिए तमंचा ऊपर करती है। दुल्हन से अकेले फायरिंग नहीं होती है तो दूल्हा उसकी मदद करने के लिए उसका हाथ पकड़ लेता है। फिर दोनों दो बार हवा में फायरिंग करते हैं और दुल्हन वह तमंचा किसी और को पकड़ा देती है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी लोग देख चुके हैं। 

लोगों ने कार्रवाई की मांग की

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है 'शादियों में यह सब बिल्कुल नही करना चाहिए गलती से भी किसी का जान जा सकता है। दुल्हन आरा ही बताई जा रही है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 43 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इस दुल्हनिया को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- इतने हादसे हो चुके हैं पर लोग हैं कि सुधरने का नाम नहीं लेते। शादियों में गोली चलने का क्या तर्क है? एक और यूजर ने लिखा- इनको तुरंत गिरफ्तार कर लेना चाहिए, यह अच्छा नहीं है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

IPL Auction 2024: नीलामी के बाद सोशल मीडिया पर छाए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, लोग बना रहें मजेदार Memes

Revenge from Boss: एक बदला ऐसा भी! नौकरी छोड़कर लड़की ने बदल दिए सभी के पासवर्ड, उसके बाद...

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement