Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. अब दिल्ली में मिलेगा गोवा का मजा, बजट में वीकेंड मनाने का ये है शानदार तरीका

अब दिल्ली में मिलेगा गोवा का मजा, बजट में वीकेंड मनाने का ये है शानदार तरीका

Financial Year Goal: नया वित्त वर्ष शुरू हो चुका है। लोग अपने खर्च और कमाई का गणित लगाना स्टार्ट कर दिए हैं। कुछ लोग खर्च में वीकेंड सेलिब्रेशन को भी शामिल रखते हैं। अगर आपने भी ऐसा कुछ सोच रखा है तो इस नए फाइनेंशियल ईयर के पहले हफ्ते के पहले वीकेंड को आप नए अंदाज में सेलिब्रेट कर सकते हैं। आइए जानते हैं।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: April 06, 2023 7:14 IST
fun like Goa in Delhi- India TV Paisa
Photo:PIXEL अब दिल्ली में मिलेगा गोवा का मजा

Celebrate in Weekend: 'काम, पैसा और ऐश' ये तीन चीजें आज के समय में हर कोई चाहता है। कई बार तीनों खुशियां हर किसी को नहीं मिल पाती है। कुछ केस में ये भी देखने को मिलता है कि पैसा होने के बावजूद जानकारी के अभाव में लोग जिंदगी का आनंद नहीं ले पाते हैं। उसमें भी तब जब चीजें आपके बजट में आती हो। अगर आप दिल्ली में रहते हैं और गोवा घुमने की ख्वाहिश रखते हैं, वहां जाकर एंजॉय करना चाहते हैं, लेकिन ऑफिस से छुट्टी नहीं मिल पाने की वजह से आप वहां नहीं जा पा रहे हैं। तो वीकेंड में गोवा का मजा आप दिल्ली में ले सकते हैं। शॉर्ट स्टोरी गोवा स्थित थर्ड आई डिस्टिलरी कंपनी ने अब नई दिल्ली में अपना ब्रांच खोल लिया है। इस कंपनी का उद्देश्य पार्टी के साथ बातचीत करते हुए मोमेंट को एंजॉय करने लायक बनाना है। 

बेवरेज इंडस्ट्री के लिए है ये जरूरी

शॉर्ट स्टोरी के ब्रांड डायरेक्टर पंकज बालचंद्रन बताते हैं कि बेवरेज इंडस्ट्री के एक अत्यधिक प्रशंसित दिग्गज हैं। उनके अनुसार, कॉकटेल कल्चर के प्रति रुचि में सामान्य वृद्धि हुई है और इसके बाद, गुणवत्ता, सच्ची शैली की आत्माओं की आवश्यकता पर भरोसा किया जा सकता है। मैं उत्साहित हूं कि मुझे इन स्पिरिट्स पर व्यक्तिगत रूप से काम करने का मौका मिला है। इस लक्ष्य के साथ कि अवसर कोई भी हो एक बेहतरीन ड्रिंक डिलीवर करना है। हम एक ऐसा ब्रांड बनने की उम्मीद करते हैं, जिसके लिए बारटेंडर और उपभोक्ता हमेशा ड्रिंक के लिए पहुंचते हैं, चाहे वह खुद के लिए हो या किसी और के लिए। बता दें कि शॉर्ट स्टोरी को भारतीय स्पिरिट्स लैंडस्केप को गो-टू स्पिरिट्स के साथ प्रदान करने के लिए बनाया गया था जो गुणवत्ता का पर्याय है और सभी अवसरों पर भरोसेमंद है। 

बेवरेज इंडस्ट्री में दस वर्षों से अधिक समय तक काम करने के बाद मैंने भारत में एक गो-टू स्पिरिट ब्रांड की आवश्यकता पर ध्यान दिया, जो कि अधिकांश अंतरराष्ट्रीय बाजारों में मौजूद है। वर्षों से इस आवश्यकता-अंतर ने नियमित खपत के लिए आयातित ब्रांडों पर निर्भरता को बढ़ावा दिया है। हम थर्ड आई डिस्टिलरी में भारतीय स्पिरिट लैंडस्केप को ट्रू-टू-स्टाइल आवश्यक स्पिरिट्स के पोर्टफोलियो के साथ पेश करना चाहते थे, जो गुणवत्ता के लिए एक मानक निर्धारित करते हैं और घर या बार में एक सहज विकल्प हैं। शॉर्ट स्टोरी पोर्टफोलियो में वर्तमान में एक जुनिपर बैकबोन के साथ एक क्लासिक लंदन ड्राई जिन, एक ट्रिपल डिस्टिल्ड, चारकोल-फिल्टर्ड ग्रेन वोडका, और एक भूगोल पाठ के साथ इंडो-कैरिबियन व्हाइट रम शामिल है। शॉर्ट स्टोरी स्पिरिट्स के साथ थर्ड आई डिस्टिलरी लंबी-घुमावदार कहानियों और गुणवत्ता को सही ठहराने के लिए सामग्री और प्रक्रियाओं के लगातार रोमांटिककरण से दूर रहकर स्पिरिट परिदृश्य के सम्मेलनों को पार करने की उम्मीद कर रही है। शॉर्ट स्टोरी सितंबर में बैंगलोर, मुंबई और गोवा में और बाद में देश के अन्य हिस्सों में बार और खुदरा अलमारियों को हिट करने के लिए तैयार है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement