A
Hindi News वायरल न्‍यूज शख्स ने Video बनाकर मुंबई वालों को किया Roast, फिर क्या, सोशल मीडिया पर छिड़ गई जंग

शख्स ने Video बनाकर मुंबई वालों को किया Roast, फिर क्या, सोशल मीडिया पर छिड़ गई जंग

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने वीडियो बनाकर मुंबई वालों को रोस्ट किया। वीडियो वायरल होने में देर नहीं लगी और फिर कमेंट्स सेक्शन में मुंबई वालों ने दिल्ली के लोगों को रोस्ट करना शुरू कर दिया।

सोशल मीडिया पर हो रहा दिल्ली Vs मुंबई- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सोशल मीडिया पर हो रहा दिल्ली Vs मुंबई

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो ने शब्दों की जंग छेड़ दी। एक शख्स ने वीडियो बनाकर मुंबई के लोगों को रोस्ट किया। वीडियो तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई के लोगों कमेंट सेक्शन में दिल्ली को रोस्ट करना शुरू कर दिया। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 4.8 मिलियन लोगों ने देख लिया है और हजारों कमेंट्स की बौछार आ गई है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो और कमेंट्स में क्या कहा जा रहा है?

शख्स का वीडियो हुआ वायरल

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स कहता है कि, 'ये देख रहे हो मुंबई वालों, ये दिल्ली एयरपोर्ट की लिफ्ट है। तुम्हारे मुंबई में इसे 3 BHk कहते हैं, जिसका तुम 1.5 करोड़ रेंट भरते हो, वो भी सेमी-फर्निश्ड का। आओ कभी दिल्ली।' इस तरह उसने मुंबई और मुंबई वालों को रोस्ट किया, जिसके बाद अब मुंबई वाले दिल्ली को रोस्ट कर रहे हैं। हालांकि शख्स ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि कमेंट सेक्शन में कोई दिल्ली मुंबई नहीं करेगा, मगर लोग कहां मानने वाले हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कमेंट करके दिल्ली के लिए क्या कहा?

वीडियो देखने के बाद मुंबई वाले लोगों ने कमेंट के जरिए दिल्ली को रोस्ट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- भाई ऑक्सीजन मास्क हटाकर बात करना जरा। दूसरे यूजर ने लिखा- हम मुंबई में सांस ले सकते हैं। एक यूजर ने लिखा- मुंबई एयरपोर्ट पूरी दिल्ली के बराबर है। एक यूजर कहता है- लिफ्ट सरोजनी नगर से खरीदा हुआ है। एक अन्य यूजर ने लिखा- अब दिल्ली है ही इतना सस्ता तो हम क्या कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें-

Video: यहां देखें Science का कमाल, लाइटर या माचिस के बिना ही शख्स ने जला दी गैस

पढ़ाई किए बिना कैसे क्लियर होगा 'SSC-JE', स्टूडेंट के सवाल पर टीचर ने बताए दो तरीके, Video हुआ वायरल