Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Video: यहां देखें Science का कमाल, लाइटर या माचिस के बिना ही शख्स ने जला दी गैस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स बिना किसी आग, लाइटर या फिर माचिस के ही गैस जलाता दिख रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया भी शेयर की है।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: January 12, 2024 12:26 IST
बिना लाइटर के ही जला दी गैस- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बिना लाइटर के ही जला दी गैस

सोशल मीडिया की दुनिया बड़ी विचित्र दुनिया है। यहां आपको कभी भी, कुछ भी देखने को मिल सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो लोगों को हंसाने और इमोशनल करने के साथ ही साथ हैरान भी करता है। ऐसे कई वीडियो तो आपने आजतक देखे हो होंगे मगर क्या कभी कोई ऐसा वीडियो देखा है जिसमें इंसान अपने हाथ से चिंगारी उत्पन्न करके दिखाता हो। सोशल मीडिया पर ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

ऐसा भी होता है क्या?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आपका चौंकना तो तय है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स किचन में कुर्सी पर बैठा हुआ है। उसके सामने एक स्टोव है जिसका गैस खुला हुआ है और उसने उसके ऊपर अपनी एक ऊंगली को रखा है। इसके बाद एक शख्स उसके सिर पर एक कपड़ा रखकर उसे जोर से खींचता है। जैसे ही वह शख्स कपड़ा खींचता है, स्टोव जल जाती है। वीडियो शेयर करते हुए दावा किया जा रहा है कि शख्स ने यह स्टैटिक एनर्जी उत्पन्न करके किया है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को एक्स (पहले ट्विटर) पर @Madan_Chikna नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई ये कैसे किया? दूसरे यूजर ने लिखा- ये हमने भी बचपन में सुना था। एक अन्य यूजर ने इसे फेक बताया है।

ये भी पढ़ें-

पढ़ाई किए बिना कैसे क्लियर होगा 'SSC-JE', स्टूडेंट के सवाल पर टीचर ने बताए दो तरीके, Video हुआ वायरल

Viral Video: मोहम्मद शमी का हमशक्ल देख फैंस का चकराया सिर, आप भी पहचानने में हो जाएंगे कन्फ्यूज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement