Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Viral Video: मोहम्मद शमी का हमशक्ल देख फैंस का चकराया सिर, आप भी पहचानने में हो जाएंगे कन्फ्यूज

आजकल सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी के हमशक्ल का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद पहली नजर में आप भी उसे मोहम्मद शमी ही समझेंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 12, 2024 7:55 IST
मोहम्मद शमी और उनका हमशक्ल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मोहम्मद शमी और उनका हमशक्ल

मोहम्मद शमी आजकल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनके वायरल होने के पीछे का कारण हाल ही में उन्हें भारत की राष्ट्रपति द्वारा मिला अर्जुन अवार्ड है। सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी की जमकर तारीफ हो रही है और साथ ही साथ लोगों को मोटिवेट करने वाले मीम्म भी वायरल हो रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर उनके वायरल होने के पीछे एक और कारण है जिसे शायद आप नहीं जानते हैं। सोशल मीडिया पर उनके एक हमशक्ल का वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में टोपी और जैकेट पहना एक शख्स नजर आ रहा है जिसने कई लोगों को कन्फ्यूज कर दिया है। इस शख्स को अगर आप कहीं दूर से देखेंगे तो यही समझेंगे कि ये भारतीय टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी हैं। मगर ये मोहम्मद शमी नहीं बल्कि उनके हमशक्ल हैं। वीडियो बनाने वाला शख्स उनसे बॉलिंग की नकल करने के लिए भी कहता है, जिसके बाद वह मोहम्मद शमी के अंदाज में बॉलिंग की नकल करते हुए दिखाई देते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लटेफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @RVCJ_FB नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 98 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इंडियन टीम में ले लो, क्या पता बॉलिंग भी आती हो। दूसरे यूजर ने लिखा- हल्की आंच का शामी है ये तो। एक अन्य यूजर ने लिखा- बराबर सुखने दो अभी मोहम्मद 'नमी' है।

ये भी पढ़ें-

दूधवाला नहीं पानीवाला! अगर पानी की कीमत समझना है तो नहीं मिलेगा इससे अच्छा कोई दूसरा Video

जगमगाती रौशनी के बीच कुछ ऐसा दिखता है Mumbai Trans Harbour Link, आनंद महिंद्रा ने शेयर की तस्वीरें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement