A
Hindi News वायरल न्‍यूज ये मटकी टूटती क्यों नहीं भैया... सोशल मीडिया पर दही हांडी का एक वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कमेंट में लिए भरपूर मजे

ये मटकी टूटती क्यों नहीं भैया... सोशल मीडिया पर दही हांडी का एक वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कमेंट में लिए भरपूर मजे

कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर पूरे देश में अलग-अलग जगहों पर दही हांडी का प्रोग्राम आयोजित किया जाता है। इसी प्रोग्राम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। इसमें क्या खास है, जानने के लिए पूरी खबर पढ़ें।

ये मटकी टूटती क्यों नहीं भैया?- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ये मटकी टूटती क्यों नहीं भैया?

7 सितंबर को पूरे देश में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ कृष्ण जन्माष्टमी मनाई गई। कृष्ण जन्माष्टमी के दिन अलग-अलग स्थानों पर दही हांडी का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है। उसी कार्यक्रम का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। इस दही हांडी को फोड़ने के लिए कितने लोगों ने प्रयास किया मगर सभी फेल हो गए। इसके बाद लोगों ने कमेंट करते हुए खूब मजे लिए हैं।

मटकी मिट्टी से बनी है या लोहे से?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप देख सकते हैं कि कुछ लोग दही हांडी कार्यक्रम को बहुत ही खुशी के साथ मना रहे हैं। एक शख्स मटकी फोड़ने का प्रयास कर रहा है मगर उससे मटकी फूटती नहीं है। यह देख एक दूसरा शख्स ऊपर चढ़ता है और उसके हाथ से नारियल ले लेता है। इसके बाद उसे लगता है कि वो इस मटकी को बहुत ही आसानी के साथ फोड़ देगा। इसी उम्मीद के साथ वो मटकी फोड़ने की कोशिश करता है मगर काफी देर तक वो मटकी को फोड़ने का प्रयास करता रहता है। काफी कोशिश करने के बाद भी जब उससे मटकी नहीं फूटती है तब वो हार मान लेता है। 

वीडियो देख लोगों ने लिए मजे

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @sarcasticschool_ नाम के एक पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि ये मटकी टूटती क्यों नहीं है? इसे देखने के बाद लोगों ने तो कमेंट्स की बौछार कर दी। एक यूजर ने लिखा- अंबुजा सीमेंट से बनी होगी। एक दूसरे यूजर ने लिखा इसे बनाने वाले को तो सड़के बनानी चाहिए। कमेंट्स सेक्शन में ज्यादातर लोगों ने इस वीडियो को अंबुजा सीमेंट के प्रचार से जोड़ा है।

यहां देखे वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

कुछ चाहिए आपको, सीक्रेट गांजा? फूड डिलीवरी बॉय का यह मैसेज सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

What Is Marriage: इस सवाल पर बच्चे ने दिया ऐसा जवाब कि आंसर शीट अब सोशल मीडिया पर हो गया वायरल