Thursday, May 02, 2024
Advertisement

What Is Marriage: इस सवाल पर बच्चे ने दिया ऐसा जवाब कि आंसर शीट सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

आजकल सोशल मीडिया पर एक आंसर शीट वायरल हो रहा है। इसके वायरल होने की वजह में इसमें लिखा अनोखा जवाब है। अगर आपको भी जानना है कि शादी क्या है, तो इस खबर को अंत तक पढ़िए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 12, 2023 6:25 IST
जानिए शादी क्या है?- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जानिए शादी क्या है?

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता ही रहता है। कभी मेट्रो मे डांस का वीडियो का वायरल हो जाता है तो कभी किसी के बीच का झगड़ा वायरल हो जाता है। मगर अभी सोशल मीडिया पर एक बच्चे का अनोखा जवाब वायरल हो रहा है। बच्चे ने अपने आंसर शीट में शादी को जिस तरह से एक्सप्लेन किया, उसे पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

जानिए की शादी क्या है?

आजकल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक आंसर शीट जमकर वायरल हो रहा है। इसमें एक सवाल लिखा गया है कि शादी क्या है? बच्चे ने इसका जो जवाब दिया है, उस वजह से ये आंसर शीट वायरल हो रहा है। बच्चे ने दिया कुछ ऐसा जवाब, "शादी तब होती है जब लड़की के पैरेंट्स उसे कहते हैं कि अब तुम बड़ी हो गई हो, हम तुम्हारा खर्चा नहीं उठा सकते हैं। बेहतर होगा कि तुम एक ऐसे इंसान को खोजो जो तुम्हारे खर्चे उठा सके। इसके बाद लड़की एक लड़के से मिलती है जिसे उसके घरवालों ने उसपर चिल्लाते हुए कहा हो कि अब तुम बड़े हो गए हो, शादी कर लो।"

बच्चे ने इसके आगे लिखा, इसके बाद वो दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं और फिर साथ में रहते हैं।

पढ़िए लोगों ने क्या कहा?

इस पोस्ट को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @ghantaa नाम के पेज ने शेयर किया है। इस पर खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 37 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही लोगों ने भर-भर के कमेंट भी किए हैं। एक बंदे ने लिखा, मैं भी पेपर के आखिरी 5 मिनट में इसी तरह के जवाब लिखता हूं। एक दूसरे बंदे ने लिखा, गलती-गलती में सच बोल गया। एक तीसरे बंदे ने लिखा- वो गलत नहीं है।

यहां देखिए वह आंसर शीट

ये भी पढ़ें-

Viral Video: ज़ेबरा बनकर शख्स ने दी अपनी मौत को दावत, किस्मत अच्छी थी जो...

जब बाइक पर जगह की हुई कमी तो निकाला ऐसा जुगाड़, वीडियो देख लोग बोले- खतरों के खिलाड़ी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement