Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Viral Video: ज़ेबरा बनकर शख्स ने दी अपनी मौत को दावत, किस्मत अच्छी थी जो...

अगर आपको ये जानना है कि कोई शख्स कितना बड़ा बेवकूफ हो सकता है, तो इसका एक बेहतरीन उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकने वाली है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 11, 2023 17:57 IST
ज़ेबरा बनकर शख्स ने दी अपनी मौत को दावत- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ज़ेबरा बनकर शख्स ने दी अपनी मौत को दावत

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए कुछ लोग सड़क पर चल रहे इंसानों के साथ प्रैंक करते हैं। मगर अभी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक शख्स सीधे जानवरों के साथ ही प्रैंक करने पहुंच गया। वायरल वीडियो में एक शख्स ज़ेबरा बनकर उनकी झुंड में घुस जाता है मगर आखिर में उसके साथ कुछ ऐसा होता है जिसे वो जिंदगी भर नहीं भूल सकता।

बाल-बाल बची शख्स की जान

आजकल जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने ज़ेबरा की खाल पहना हुआ है। इसके बाद वो आगे बढ़ते हुए ज़ेबरा के झुंड में पहुंच जाता है। उसकी अजीब सी चाल देखने के बाद वहां मौजूद बाकी ज़ेबरा वहां से भागने से लगते हैं। इस शख्स को भी ऐसा करने में बहुत मजा आ रहा था। मगर तभी वहां कुछ ऐसा होता है जिससे इसके होश उड़ जाते हैं। अचानक वहां शेरनी के 2 बच्चे आ जाते हैं। दोनों शावक उस शख्स को घेर लेते हैं और उस पर हमला करने लगते हैं। शख्स को अपनी जान बचाने के लिए उस कॉस्टयूम को वहीं छोड़कर भागना पड़ता है। इस शख्स की किस्मत अच्छी थी कि वहां कोई शेर या फिर दूसरा खतरनाक जानवर नहीं आया, वरना इसका बचना मुश्किल ही होता।

लोगों ने कही ये बातें

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @TheFigen_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि ये अब तक का सबसे बेवकूफ शख्स है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.4 मिलियन लोगों ने देख लिया है। इस इंसान की बेवकूफी को देखने के बाद लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट किए हैं। एक बंदे ने लिखा- सोचो अगर वहां शेर आ गया होता तो क्या होता? एक दूसरे बंदे ने लिखा- कृपया इस तरह के स्टंट को अपने घर पर ना दोहराएं। आपकी इस पर क्या प्रतिक्रिया है, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

जब बाइक पर जगह की हुई कमी तो निकाला ऐसा जुगाड़, वीडियो देख लोग बोलें- खतरों के खिलाड़ी

जिस कैदी का टेस्ट करवाने पुलिस अस्पताल लाई, उससे ही लगवाने लगी बोलेरो में धक्का, Video वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement