Monday, April 29, 2024
Advertisement

किसी ने सड़क पर ही पार्क कर दी हेलीकॉप्टर, नजारा देख सोच में पड़ गए लोग

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें एक सड़क पर पार्क हेलीकॉप्टर को देख लोग हैरान रह गए। यह नजारा देख लोगों को ये बिल्कुल भी समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ये हेलीकॉप्टर सड़क पर क्यों पार्क किया गया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: September 10, 2023 14:14 IST
सड़क पर पार्क की गई हेलीकॉप्टर।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क पर पार्क की गई हेलीकॉप्टर।

आज तक आपने ट्रैफिक में जाम दूसरी गाड़ियों की वजह से लगे हुए देखा होगा। लेकिन क्या आपने कभी यह सुना है कि किसी हेलीकॉप्टर की वजह से सड़क पर जाम लग गया। सुना क्या ये तो कभी सोचा भी नहीं होगा आपने कि कोई हेलीकॉप्टर को सड़क पर पार्क कर के चला जाएगा। लेकिन ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर हो रही है जिसमें एक सड़क पर हेलीकॉप्टर को पार्क किए हुए देखा जा सकता है।

Related Stories

बुरा फंसे लोग

तस्वीर को X (पहले ट्विटर) पर शेयर किया गया है। फोटो में आप देख सकते हैं कि लोग सड़क को पूरी तरह घेरकर खड़े है और हेलीकॉप्टर निहार रहे हैं। कुछ लोग ट्रैफिक जाम होने की वजह से उसके हटने का इंतजार कर रहे हैं। फोटो को अमन सुराना (@surana620) नाम के यूजर ने पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है- बेंगलुरु के ट्रैफिक का कारण। फोटो को देख ऐसा लग रहा है कि ये एरिया हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) का है। वहीं, कमेंट्स सेक्शन में यूजर्स का दावा है कि ये तस्वीर बेंगलुरु की है। हालांकि इंडिया टीवी इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करता।

वायरल इमेज में देखा जा सकता है कि सड़क पर पार्क हेलीकॉप्टर को देख लोग हैरान हैं और उसे घेरकर खड़े हुए हैं, जबकि बहुत सारे लोग बाइक और दूसरी गाड़ियों पर सवार दिख रहे हैं और ट्रफिक के क्लियर होने का इंतजार कर रहे हैं। इस फोटो ने इंटरनेट पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस फोटो पर हजारों लोगों ने कमेंट किया है और 26 हजार लोगों ने इस फोटो को लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

Video: "जज की बेटी हूं नहीं छोड़ूंगी तुझे...", Delhi Metro में भिड़ीं दो महिलाएं, जमकर चले लात-घूसे

G20 Summit: ऋषि सुनक और पत्नी अक्षता मूर्ती की फोटो वायरल, पूरा देश कर रहा इस कपल की तारीफ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement