Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'सेल्फी ने मिलेगी दोबारा', टेक ऑफ कर रहे हेलीकॉप्टर के साथ युवक ले रहा था फोटो, गार्ड्स ने पकड़कर कूट दिया

सोशल मीडिया पर एक बहुत ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें यह देखा जा सकता है कि एक हेलीकॉप्टर टेक ऑफ करने ही वाली थी कि एक शख्स पास जाकर सेल्फी लेने लग जाता है। जिसके बाद वहां पर मौजूद गार्ड्स उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटते हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 14, 2023 19:00 IST
शख्स को सेल्फी लेना पड़ गया महंगा।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स को सेल्फी लेना पड़ गया महंगा।

आजकल लोगों में सेल्फी कल्चर जमकर बढ़ गया है। लोग सेल्फी के लिए इस कदर पागल हैं कि वह बिना सोचे समझे अपनीजान को हथेली पर रखकर सेल्फी लेने कहीं भी चले जाते हैं। जहां जाते हैं वहीं पर सेल्फी लेना शुरु कर देते हैं। कई लोगों ने तो सेल्फी के चक्कर में अपनी जान तक गंवाई है। कहीं पहाड़ी से गिरकर मौत हुई तो कहीं ट्रेन से कटकर। कई लोग तो सेलिब्रिटियों के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में अपने आप को तुड़वा बैठते हैं। जमकर धुनाई होती है इनकी फिर भी नहीं मानते ये सेल्फीजीवी लोग। ऐसा ही एक वीडियो आजकल फिर से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स सेल्फी के चक्कर में मार खा लेता है। इस वायरल वीडियो को देखकर आप भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

Related Stories

सेल्फी लेना पड़ गया महंगा

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स टेकऑफ कर रहे हेलीकॉप्टर के पास सेल्फी लेने के लिए जाता है। इसके बाद पायलट की नजर उस लड़के पर पड़ती है जो अपने प्लेन को वहीं पर स्थिर कर देता है। यह देखकर सुरक्षाकर्मी दौड़े चले आते हैं और शख्स की जमकर पिटाई कर देते हैं। सुरक्षाकर्मी युवक को पहले थप्पड़ मारकर भगाते हैं लेकिन जब वह कुछ कदम दूर जाने के बाद रूक जाता है तब एक गार्ड फिर से दौड़कर आता है और उसे लात ही लात मारता है। तब जाकर युवक वहां से भाग खड़ा होता है। शख्स को मार खाते देख आपकी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी।

केदारनाथ का बताया जा रहा है वीडियो

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो केदारनाथ का बताया जा रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर @GarryWalia_ नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 80 हजार लोगों ने देखा है। कई लोग इस पर काफी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अब जीवन में कभी सेल्फी नहीं लेगा। दूसरे ने लिखा- वाह बाई देखकर मजा आ गया। तीसरे ने लिखा- गरीब व्यक्ति है कभी बैठ तो नहीं पाएंगे मौका मिला तो चलो सेल्फी ले लेते हैं इसमें गलत कुछ नहीं है।

ये भी पढ़ें:

108 पिलरों पर आज भी खड़ा है 1000 साल पुराना मंदिर, भूकंप भी यहां बेअसर

Video: 'पर्यावरण बचाओ' को लेकर धरना दे रहे थे लोग, ड्राइवर ने पहले घसीट कर मारा फिर की ट्रक चढ़ाने की कोशिश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement