Sunday, April 28, 2024
Advertisement

केदारनाथ मंदिर में लड़की ने बॉयफ्रेंड को किया प्रपोज, Video देख लोग भड़के, बोले- बंद करो अपना नाटक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। वीडियो में पीली साड़ी पहनी लड़की अपने बॉयफ्रेंड को केदारनाथ मंदिर के सामने फिल्मी अंदाज में प्रपोज कर रही है। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कपल को खरी-खोटी सुना रहे हैं। वहीं, कई लोगों ने पूछा कि आखिर इसमें गलत क्या है?

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 03, 2023 16:51 IST
Girl Proposed her boyfriend- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA केदारनाथ में लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को घुटने पर बैठकर प्रपोज किया।

जब से लोगों के हाथों में फोन आया है तब से लोग सिर्फ और सिर्फ किसी ट्रेंड को फॉलो करने में लगे हुए हैं। आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जब कोई कपल कहीं घूमने गया हो और उनमें से कोई भी अचानक से शादी के लिए प्रपोज कर देता है। ऐसे वीडियो को देखकर अन्य लोग भी इस भेड़चाल में शामिल हो गए हैं। फिलहाल इस भेड़चाल को फॉलो करते हुए एक और कपल का वीडियो सामने आया है। लेकिन उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही लोग उनका विरोध करने लगे।

लड़की ने फिल्मी अंदाज में बॉयफ्रेंड कोसकिया प्रपोज

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि केदारनाथ धाम यात्रा पर गए एक कपल बाबा के दर पर खड़े होकर प्रार्थना कर रहा है। कपल ने पीले रंग के वस्त्र भी धारण किए हुए हैं। तभी लड़की अपना एक हाथ पीछे करती है और किसी शख्स से कुछ मांगती है। शख्स उसके हाथ में कोई छोटा सा डिब्बा थमा देता है। जिसे लेकर वह फिल्मी अंदाज में घुटने के बल बैठ जाती है और लड़के के सामने हाथ में उस डब्बे को लेकर बैठी रहती है। लड़के की आंखें जैसी ही खुलती है वह खुशी के मारे झूम उठता है। फिर लड़की उसे रिंग दिखाते हुए प्रपोज करती है और लड़का हां कर देता है। वह दोनों एक-दूसरे के गले लगते हैं।

देखें ये वायरल Video 

इस वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। हालांकि वीडियो में दिख रही युवती एक ब्लॉगर है, जिसका नाम विशाखा है। उसने अपने इंस्टाग्राम पेज (@ridergirlvishakha) पर भी इस रील को शेयर किया है और लिखा कि सब कुछ प्लान के मुताबिक हुआ। मैचिंग कपड़े, रिंग साइज और ट्रैवल प्लान सब परफेक्ट रहा और भोलेनाथ के आशीर्वाद से मेरा सपना पूरा हो गया। 

इस वीडियो के वायरल होते ही लोग भड़क गए और कपल को खरी खोटी सुनाने लगे। कई लोग वीडियो को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि धार्मिक स्थलों पर इस तरह की हरकत सही नहीं है। वहं, कुछ लोग कपल के इस रिश्ते के लिए उन्हें बधाई भी दे रहे हैं और कई लोग लड़की के इस प्लानिंग की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। लेकिन अधिकत्तर लोग इसे गलत ही बता रहे हैं और कह रहे हैं कि ऐसे जगहों पर फोन ले जाने पर सख्त मनाही होना चाहिए। जबकि कई लोग तो इतने गुस्से में आ गए कि वह लड़की के इस हरकत को सिर्फ और सिर्फ दिखावा और नाटक बताया।

ये भी पढ़ें:

लो अब पिता भी मिलने लगे किराए पर, बच्चों को संभालते हैं रेंट वाले डैडी ताकि मम्मी कर सकें Chill

Optical Illusion: देखते हैं कितनी तेज नजर है आपकी, 10 सेंकड में इस योद्धा की तलवार खोजिए

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement