Thursday, May 09, 2024
Advertisement

कुछ चाहिए आपको, सीक्रेट गांजा? फूड डिलीवरी बॉय का यह मैसेज सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

आप जब भी ऑनलाइन फूड ऑर्डर करते हैं तो आप डिलीवरी बॉय से क्या उम्मीद रखते हैं। यहीं ना कि वो आपको आपके खाने की डिलीवरी से जुड़ी जानकारी दे, मगर इस डिलीवरी बॉय ने लड़की को मैसेज करते हुए गांजा के लिए पूछा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 11, 2023 19:11 IST
फूड डिलीवरी बॉय का यह मैसेज सोशल मीडिया पर हो गया वायरल- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फूड डिलीवरी बॉय का यह मैसेज सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

आजकल ऑनलाइन फूड ऑर्डर करना चलन में आ गया है। अगर आपको खाना बनाने के मन नहीं करता होगा या फिर कहीं बाहर का खाने का मन करता होगा, तो आप भी फोन उठाते होंगे और ऑनलाइन अपने पसंद का खाना ऑर्डर करते होंगे। अगर खाना आने में देरी हो रही हो तो इसके लिए आपके पास डिलीवरी बॉय का नंबर आ जाता है, जिससे आप बात कर सकते हैं। मगर सोचिए कि वही डिलीवरी बॉय आपको अजीब जवाब दे या फिर सवाल पूछे तो क्यो करेंगे। सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही डिलीवरी बॉय का मैसेज वायरल हो रहा है।

डिलीवरी बॉय का मैसेज हुआ वायरल

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर साक्षी जैन नाम के एक यूजर ने अपने अकाउंट @thecontentedge से एक चैट शेयर किया है। इस चैट में आप देख सकते हैं कि 2 बजकर 27 मिनट पर डिलीवरी बॉय का मैसेज आता है कि , मैं आपका ऑर्डर डिलीवर करने के लिए रास्ते में हूं। इसके बाद 2 बजकर 32 मिनट पर दूसरा मैसेज आता है कि-आपको कुछ और चाहिए। इसके बाद बिना किसी मैसेज के 2 बजकर 35 मिनट पर डिलीवरी बॉय खुद मैसेज करते हुए लिखता है कि 'सीक्रेट गांजा'। इस पोस्ट के साथ साक्षी ने कैप्शन में लिखा है कि मेरी रूममेट ने कल रात जोमैटो पर ऑर्डर किया था और डिलीवरी बॉय ने यह मैसेज किया। आपको बता दें कि यह पोस्ट 10 सितंबर का है।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस मैसेज को देखने के बाद लोगों ने कमेंट सेक्शन में भरपूर मजे लिए हैं। एक यूजर ने लिखा- भगवान ऐसा डिलीवरी बॉय सबको दे। एक दूसरे यूजर ने लिखा- मैं तो डिलीवरी बॉय से कहूंगी की लेते आए और अपने लिए भी एक लेकर आ जाए।

ये भी पढ़ें-

जब बाइक पर जगह की हुई कमी तो निकाला ऐसा जुगाड़, वीडियो देख लोग बोले- खतरों के खिलाड़ी

What Is Marriage: इस सवाल पर बच्चे ने दिया ऐसा जवाब कि आंसर शीट अब सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement