A
Hindi News वायरल न्‍यूज एक ऐसी शादी जिसमें मैथ के जीनियस ही हो सकते हैं शामिल, Invitation Card देखकर पता चलेगा क्यों?

एक ऐसी शादी जिसमें मैथ के जीनियस ही हो सकते हैं शामिल, Invitation Card देखकर पता चलेगा क्यों?

सोशल मीडिया पर एक ऐसा शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जिसने लोगों को हक्का-बक्का कर दिया है। कार्ड देखने के बाद लोग भी मजेदार कमेंट्स करने में लगे हुए हैं।

कभी देखा है शादी का ऐसा कार्ड?- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA कभी देखा है शादी का ऐसा कार्ड?

शादी हर किसी के जीवन का खास पल होता है। इस पल को यादगार बनाने के लिए लोग अपनी शादी में अधिक से अधिक लोगों को आमंत्रित करते हैं और उन्हें इस यादगार पल का साक्षी बनाते हैं। लेकिन आजकल शादी का एक ऐसा कार्ड वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आपको लगेगा कि शख्स लोगों को शादी में बुलाना ही नहीं चाहता है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर कार्ड में ऐसा क्या है, जो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो रहा है।

ऐसा कार्ड कौन बनवाता है?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह कार्ड अपने आप में अनोखा और खास है। ऐसा इसलिए है क्योंकि कार्ड में दूल्हा और दुल्हन के नाम को Derivative और Integral में लिखा गया है और साथ में लिमिट दिल की लिखी हुई है। इतना ही नहीं शादी की तारीख भी बड़े अनोखे तरीके से लिखी गई है। तारीख को एक सवाल के रूप में दिया गया है। यानी अगर आप शादी की तारीख जानना चाहते हैं तो आपको उसे सॉल्व करना पड़ेगा। खैर वीडियो में दिख रहा एक शख्स शिक्षक लगता है जिसने इसे सॉल्व करते हुए बताया कि शादी की तारीख 12 दिसंबर 2023 है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने दिए ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर physics_guru_india नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 मिलिनय लोग देख चुके हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अगर शादी में नहीं बुलाना है तो साफ-साफ बोल दो, ये डेट ऐसे लिखने की क्या जरूरत। दूसरे यूजर ने लिखा- जब आप सिर्फ पढ़े-लिखे लोगों को बुलाना चाहते हों। एक और यूजर ने लिखा- क्या मतलब आर्ट्स वाले शादी में नहीं आएंगे।

ये भी पढ़ें-

कभी देखी है रिवॉल्वर वाली दुल्हनिया? शादी के दौरान फायरिंग करते दूल्हा-दुल्हन का Video वायरल

IPL Auction 2024: नीलामी के बाद सोशल मीडिया पर छाए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, लोग बना रहें मजेदार Memes