A
Hindi News वायरल न्‍यूज मरीज को बाइक पर लेकर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचा युवक, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मरीज को बाइक पर लेकर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचा युवक, Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

मध्य प्रदेश के सतना शहर के सरदार वल्लभ भाई पटेल जिला अस्पताल में शनिवार को एक युवक बाइक पर बैठाए मरीज को लेकर पहुंचा।

अस्पताल में बाइक पर मरीज लेकर पहुंचा युवक।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA अस्पताल में बाइक पर मरीज लेकर पहुंचा युवक।

मध्य प्रदेश के सतना जिला अस्पताल में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब अस्पताल का एक कर्मचारी बाइक पर मरीज को सीधे इमरजेंसी वार्ड में लाता हुआ नजर आया। अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड ने जब रोकने की कोशिश की तो वह अस्पताल के स्टॉफ होने का धौंस दिखाते हुए अंदर चला गया। बताया जा रहा है कि जिस युवक ने ऐसा किया वह अस्पताल का आउटसोर्स कर्मचारी है। वह अस्पताल में मरीजों का रिकॉर्ड बनाने का काम करता है। वीडियो में कैद हुई इस घटना ने सवाल खड़े कर दिए हैं। अस्पताल के अधिकारी ने कहा कि जांच चल रही है।

बाइक पर मरीज को बिठाए अस्पताल में घुस गया युवक

यह नजारा सतना के अस्पताल सरदार वल्लभ भाई पटेल में देखने को मिला। जानकारी के मुताबिक, देर नीरज गुप्ता नाम के व्यक्ति के दादाजी की तबीयत खराब हुई। इसके बाद वह उन्हें बाइक पर बैठाकर जिला अस्पताल ले आया। नीरज गुप्ता ने बाइक ना तो पार्किंग में खड़ी की और ना ही मरीज को स्ट्रेचर पर ले गया। वह बाइक पर मरीज को बैठाए अस्पताल के अंदर सीधे इमरजेंसी वार्ड तक लेकर चला गया। इसके बाद उसने अपने बीमार दादाजी को इमरजेंसी वार्ड में बाइक से उतारा और उन्हें सीधे बेड लिटाया गया। फिर वह बाइक को मोड़कर पार्किंग में ले गया

युवक को दी गई चेतावनी

अस्पताल के अंदर बाइक दौड़ती हुई देखकर वहां मौजूद लोग हक्के-बक्के रह गए। इस बीच अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल बना रहा। यह बात जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टर को पता चली तो उन्होंने नीरज गुप्ता को जमकर फटकार लगाई और उसे भविष्य में ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी गई। इस पूरे मामले को किसी ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें:

Video: पुणे में उठा मच्छरों का बवंडर, जिसने भी देखा बस देखता रह गया

रिक्शेवाले की अंग्रेजी सुन पढ़े-लिखे भी शरमा जाएं, फिरंगियों से इंग्लिश में बात करते Video हुआ वायरल