A
Hindi News वायरल न्‍यूज 27 हजार रुपये देने के बाद शख्स को मिला एक साबुन, यहां जानें क्या है पूरा मामला

27 हजार रुपये देने के बाद शख्स को मिला एक साबुन, यहां जानें क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स किसी डिलीवरी बॉय से झगड़ते हुए नजर आ रहा है। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि उसने ऑनलाइन 27 हजार रुपये का फोन मंगवाया था लेकिन पैकेट खोलने पर उसमें एक साबुन निकलता है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA प्रतीकात्मक फोटो

ऑनलाइन वर्ल्ड ने हर किसी की जिंदगी में एक आराम लेकर आया है। पहले हर किसी को सामान खरीदने के लिए आस पास के दुकानों पर जाना पड़ता है और अगर वहां उनका सामान नहीं मिलता था तो फिर इधर-उधर भटकने के अलावा और कोई रास्ता नहीं होता था। वहीं अब ऑनलाइन की सुविधा आने के बाद लोग अब घर बैठे ही अपने पसंद की चीज मंगवा लेते हैं। घर के राशन से लेकर महंगा इलेक्ट्रानिक सामान, अब हर कुछ आप ऑनलाइन मंगवा सकते हैं। मगर यह सुविधा कभी-कभी दिक्कत भी दे जाती है, वो कैसे इस वायरल वीडियो से आप समझ सकते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स डिलीवरी बॉय से अपने 27 हजार रुपये मांगते हुए नजर आ रहा है। डिलीवरी बॉय उस शख्स से कहता है कि, 'आप कंपनी से संपर्क करके उनसे रिफंड मांगिए। मुझसे बहस मत कीजिए और आप कैमरा बंद करो।' वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। शख्स ने वीडियो में दिखाया कि उसने Realme 11 pro+ का फोन मंगवाया था।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 56 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। एक यूजर ने लिखा- साबुन कुछ ज्यादा ही महंगा पड़ गया। दूसरे यूजर ने लिखा- इसलिए COD अच्छा विकल्प होता है। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये क्या मजाक हुआ है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Viral Video: महिला की हरकत देख परेशान हुए लोग, बोले- 'Corona जी वापस आ जाओ'

सर्दियों का बाहुबली सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, 52.9 मिलियन लोगों ने देखा Video