Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Viral Video: महिला की हरकत देख परेशान हुए लोग, बोले- 'Corona जी वापस आ जाओ'

एक महिला ने वोदका मिलाकर आलू का पराठा बनाते हुए एक वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो देखने के बाद लोग भड़क गए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 01, 2024 7:46 IST
वोदका डालकर महिला ने बनाया आलू का पराठा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वोदका डालकर महिला ने बनाया आलू का पराठा

ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब सोशल मीडिया पर आपको फूड एक्सपेरिमेंट से जुड़ा कोई वीडियो देखने को ना मिल जाए। लोगों ने फूड एक्सपेरिमेंट को फेमस होने का एक जरिया बना लिया है और अच्छे-खासे खाने के साथ एक्पेरिमेंट करके उसे बर्बाद कर देते हैं। वीडियो जब वायरल होता है तो लोग भी पीछे नहीं हटते और जमकर इन्हें खरी-खोटी सुनाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की वोदका के साथ आलू का पराठा बनाती हुई नजर आ रही है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर हर दिन फूड एक्सपेरिमेंट से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कोई मिर्ची का हलवा बनाकर वीडियो शेयर करता है। तो किसी वायरल वीडियो में कोल्ड ड्रिंक वाली मैगी बनता हुआ नजर आता है। यह सब कम था कि लोगों ने अब आलू के पराठे को भी अपना शिकार बना लिया है। एक महिला ने वोदका मिलाकर आलू का पराठा बनाया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला वोदका के साथ आलू का पराठा बनाने के बाद उसे खाती है और कहती है कि मेरा सिर घूम गया। 

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @desimojito नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 98 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कभी जहर वाला भी ट्राई करो, कमस से कहती हूं सीधे परमात्मा से मिलने का मौका मिलता है। दूसरे यूजर ने लिखा- व्यूज के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- चप्पल किधर है मेरी, फेंक के मारनी है। एक यूजर ने लिखा- कोरोना जी फिर से वापस आ जाओ, यहां के लोग हद पार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

सर्दियों का बाहुबली सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, 52.9 मिलियन लोगों ने देखा Video

Google का डूडल, कुछ इस अंदाज में गूगल ने 2023 को कहा अलविदा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement