Saturday, April 27, 2024
Advertisement

"शर्म करो..." बाइक पर पीछे बैठ लोगों को फ्लाइंग किस दे रहीं थी लड़की, Video देख भड़क गए लोग

Bhabhi Flying Kiss Stunt : कुछ भी हो जाए रीलबाजों की आदत कभी नहीं सुधरेगी। हाल में वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला ने तो शर्म की सारी हदें पार कर दी। रील बनाने के लिए वह बाइक के पीछे बैठकर आने वाले लोगों को वह फ्लाइंग किस दे रही थी। Video देखने के बाद लोग गुस्से से लाल हो गए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: January 01, 2024 12:02 IST
बाइक पर बैठ लोगों को फ्लाइंग किस देते हुए महिला।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बाइक पर बैठ लोगों को फ्लाइंग किस देते हुए महिला।

रील्स का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। व्यूज़ और लाइक्स पाने के चक्कर में लोग हद से भी नीचे गिरते जा रहे हैं। शर्म-लिहाज नाम की कोई चीज़ रही नहीं। सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने का ये खुमार समाज में सिर्फ और सिर्फ अश्लीलता बढ़ा रहा है। पुलिस की कार्रवाई से भी इन्हें कोई डर नहीं है। जब इन रीलबाजों को अपनी जान की भी चिंता नहीं तो समाज और सभ्यता की क्या होगी। ऐसा ही एक फूहड़ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी बाइक पर उल्टी बैठी हुई हैं और लोगों को फ्लाइंग Kiss दे रही हैं।

Related Stories

रील के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं ये रीलबाज

वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर भाभी एक शख्स के साथ सवार हैं और उन्होंने इतनी ठण्ड में भी काफी कम कपड़े पहने हैं। भाभी पीछे उल्टी होकर बाइक पर बैठी हुई हैं। उन्होंने सिर्फ साड़ी पहनी है और इतने कड़कड़ाती ठंड में अपना आधा शरीर खुला छोड़ रखा है। साथ ही वह सड़क पर पीछे से आ रहे लोगों को फ्लाइंग किस दे रही हैं। एक दूसरा बाइक सवार भी वीडियो में देख रहा है और वह भी भाभी को देखकर उन्हें फ्लाइंग किस दे रहा है। 

Video देख लोगों ने महिला को खरी खोटी सुनाई

जिस बाइक पर भाभी बैठी हुई हैं उस पर न तो कोई नंबर प्लेट है और ना ही किसी ने भी हेलमेट लगाया है। ट्रैफिक के नियमों की तो कोई परवाह ही नहीं है। वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 64 हजार लोगों ने देखा है। जबकि तमाम लोग महिला के इस हरकत को देखकर कमेंट सेक्शन में खरी-खोटी सुना रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि इस औरत को कुछ तो शर्म करना चाहिए। वही, कुछ अन्य लोगों ने महिला और बाइक सवार लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:

Video: ट्रैक्टर को बना दिया मालगाड़ी, सड़क पर इस नजारे को देखते ही लोगों ने पकड़ लिया अपना माथा

पुलिस ने पहले केक कटवाया, बर्थडे सेलिब्रेट किया और 18 साल के होते ही ले गए जेल, देखें ये Viral Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement