Thursday, May 02, 2024
Advertisement

आधी रात सुनसान सड़कों पर पापा की परी दिखा रही थी खतरनाक स्टंट, Video हुआ वायरल

Girl Stunt Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें यह देखा जा सकता है कि एक लड़की सुनसान सड़क पर साइकिल से स्टंट कर रही है। लड़की का ये स्टंट बेहद ही खतरनाक लग रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 29, 2023 8:24 IST
साइकिल से स्टंट करती हुई लड़की। - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA साइकिल से स्टंट करती हुई लड़की।

लड़कियों की एक खास प्रजाती होती है जिन्हें पापा की परी के नाम से जाना जाता है। ये अपने अलग तरह के तौर-तरीकों के लिए जानी जाती हैं। ज्यादातर ऐसी लड़कियों को इंटरनेट की जनता अच्छे से पहचानती है क्योंकि सोशल मीडिया पर इनके कई वीडियो खूब वैयरल होते रहते हैं। हाल में एक और वीडियो सामने आया है। जिसे देखने के बाद लोग हंस-हंस कर लोट-पोट हो गए। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

हवा से बात करते दिखाई दी पापा की परी

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की सुनसान सड़क पर साइकिल से स्टंट करते नजर आ रही है। लड़की का ये स्टंट बहुत ही खतरनाक लग रहा है। आप देख सकते हैं कि वह साइकिल के अगले पहिए को उठाकर चला रही है। बीचबीच में वह दोनों पैरों को हैंडल पर रख दे रही है। साइकिल से वह स्पार्क्स भी निकाल रही है। कई बार तो ऐसा लगता है कि उसकी साइकिल सामने से आ रहे वाहनों में जा भिड़ेगी लेकिन वह अपने कारामात से बचकर निकल जाती है। ऐसे में सामने वाले वाहन चालक थोड़े परेशान से नजर आए।   

वीडियो पर लोगों का कुछ ऐसा आया रिएक्शन

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @dipti_patar143 नाम की यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 1 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद कई लोगों में अपने रिएक्शन भी दिए हैं। कुछ लोगों ने लड़की को प्रोत्साहित किया तो कुछ ने लड़की का ये स्टंट बेहद ही खतरनाक बताया। जबकि कई लोगों ने कहा कि वे वीडियो में लड़की के गिरने का इंतजार कर रहे थे।

ये भी पढ़ें:

सबसे पहले अंतरिक्ष में किसने और क्या खाया था?

Funny Video: पागलखाने के डॉक्टर का इंटरव्यू लेना शख्स को पड़ा भारी, बंदे को 'बेड नम्बर 45' मिला

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement