Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सुनसान गली में लिपलॉक करती लड़कियों का Video हुआ वायरल, लोग बोले- व्यूज के लिए क्या-क्या करेंगी ये

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़कियां आपस में लिपलॉक करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और उस पर कमेंट किया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 30, 2023 11:17 IST
गली में रोमांस करती हुईं लड़कियां।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गली में रोमांस करती हुईं लड़कियां।

सोशल मीडिया पर वायरल होने के चक्कर में कई लोग अजीबोगरीब हरकतें करते हुए नजर आते हैं। इन वीडियो को देखने के बाद लोगों को हैरानी होती है कि लोग आखिर व्यूज़ के लिए क्या-क्या नहीं कर रहे हैं। अपने रोमांटिक पलों को भी कैमरे में कैद करके उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। क्या लोगों के सामने अपने प्यार का दिखावा करना जरूरी है या फिर ये सब हरकतें कर के सोशल मीडिया पर व्यूज़, लाइक्स और फॉलोअर्स बढ़ाने का जरिया है। 

गली में छुपकर रोमांस कर रही थीं लड़कियां

हाल में एक ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। जिसमें दो लड़कियां अपने निजी पलों को कैमरे में रिकॉर्ड करवा रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लड़कियां एक सुनसान गली में खड़ी हैं। इस दौरान वे दोनों बेहद रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं। एक लड़की ने साड़ी पहना हुआ है तो दूसरी ने स्पैरिडी और लोअर पहना हुआ है। दूसरी लड़की अपनी प्रेमिका को दीवार में चिपका कर लिपलॉक कर रही है। इसके बाद वह डांस करते हुए दिखती हैं और एक बार फिर से वह गली में रोमांस करने लगती हैं। 

वीडियो देख लोगों ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

पूरा वीडियो देखने के बाद आपको पता चलेगा कि ये लड़कियां एक फोटोशूट करवा रही थी। वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रियंका नाम की यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5 लाख लोगों ने देखा और 6 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, तमाम लोगों ने वीडियो पर जमकर कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा- ये लड़कों के साथ धोखा है। दूसरे ने लिखा- हे भगवान कोई इन्हें समझाओ। तीसरे ने लिखा- पता नहीं और क्या-क्या देखना पड़ेगा। जबकि अधिकतर लोगों ने कहा कि सोशल मीडिया पर व्यूज और लाइक्स पाने के लिए ये लोग किसी भी हद तक गिर सकते हैं।   

ये भी पढ़ें:

बिना हेलमेट बाइक पर दादा-दादी जा रहे थे दवा लेने, पुलिस वाले ने रोका, गुलाब दिया और भोजपुरी अंदाज में लूट लिया लोगों का दिल

"छम्मक छल्लो" गाने पर भाभियों ने अपने धमाकेदार डांस से लगाई आग, Video देख लोग बोले- दूर हो गई सर्दी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement