Monday, April 29, 2024
Advertisement

"छम्मक छल्लो" गाने पर भाभियों ने अपने धमाकेदार डांस से लगाई आग, Video देख लोग बोले- दूर हो गई सर्दी

Bhabhi Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ भाभियां अपनी दिलकश अदाओं और डांस से सभी लोगों का दिल जीतते हुए देखी जा रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के दिल में आग लग गई है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 29, 2023 13:18 IST
भाभियों ने अपने डांस से लूट ली सारी महफिल।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA भाभियों ने अपने डांस से लूट ली सारी महफिल।

"छम्मक छल्लो" एक ऐसा गाना है जो इंटरनेट पर हमेशा ट्रेंड कर रहा होता है। हर कोई सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर डांस वीडियो बना रहा है और शेयर कर रहा है। इस गाने पर फिर से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो भाभियों ने अपने धमाकेदार डांस से गदर मचा दिया। जिसने भी भाभियों को नाचते हुए देखा वह उनका दिवाना हो गया। सभी लोगों ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में भाभियों की खूबसूरती और उनके डांस की खूब तारीफ की।

Related Stories

भाभियों ने अपने डांस से किया कत्लेआम

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो भाभियां बॉलीवुड गाने "छम्मक छल्लो" पर गजब का डांस कर रही हैं। उनके डांस ने तो करीना कपूर को भी फेल कर दिया है। गाने में भभियों ने एक से एक डांस मूव्स दिखाए हैं और हर स्टेप्स को अच्छे से फॉलो किया है। वीडियो में दोनों भाभियों ने साड़ी पहनकर जो कहर ढाया है कि उनकी कातिल अदाओं पर हर कोई अपना दिल हार बैठा है। भाभियों को साड़ी वाले इस हॉट अवतार में लोग उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं। 

भाभियों के डांस के दिवाने हुए लोग

इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है और खबर लिखे जाने तक इसे लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है। भाभियों के डांस मूव्स ने यूजर का ध्यान इस कदर अपनी ओर खींचा है कि यूजर्स लगातार कमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- एक ही घर में इतने सारे टैलेंटेड और खूबसूरत लोग। दूसरे ने लिखा- भाभियों के इस डांस वीडियो को देखने के बाद सर्दी अच्छे से कट जाएगी।

ये भी पढ़ें:

बीच मीटिंग में हो गया क्लेश, शामली में सभासदों के बीच हुई जमकर मारपीट, अखिलेश यादव ने Video किया ट्वीट

Parle-G के पैकेट पर दिखा इस लड़के का चेहरा, नाम भी बदला, आखिर बिस्कुट के रैपर से बच्ची गई कहां

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement